• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • PLFI के एरिया कमांडर की विधवा पत्नी ने देवर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

PLFI के एरिया कमांडर की विधवा पत्नी ने देवर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

Sexual Harassment Charge: पीएलएफआई के पूर्व एरिया कमांडर की विधवा ने देवर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Sexual Harassment Charge: पीएलएफआई के पूर्व एरिया कमांडर की विधवा ने देवर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Sexual Abuse Allegation : PLFI के पूर्व एरिया कमांडर की विधवा ने अपने देवर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. धुर्वा पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:

रांची. झारखंड की राजधानी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां के धुर्वा थाना क्षेत्र निवासी एक विधवा ने अपने देवर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़िता का पति PLFI का एरिया कमांडर था. उसका 6 साल पहले ही एनकाउंटर कर दिया गया था. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान रविंदर महतो के तौर पर की गई है.

जानकारी के अनुसार, PLFI के एरिया कमांडर रहे दिनेश साहू का 18 दिसंबर 2015 में एनकाउंटर कर दिया गया था. मुठभेड़ की यह घटना रांची-खूंटी सीमा पर स्थित बांदा गांव में हुई थी. मुठभेड़ स्थल से 1 कार्बाइन, 7 जिंदा कारतूस, विभिन्न कंपनियों के 19 मोबाइल फोन, 50 सिम, 3 नए महंगे जैकेट, जोरिना होरो का आधार कार्ड और 1 डायरी बरामद की गई थी. डायरी में संगठन से जुड़े लोगों, व्यवसायियों और ठेकेदार के नाम और फोन नंबर लिखे हुए थे.

पाकुड़ के मुर्तजा शेख का चेन्‍नई में एनकाउंटर, लूटकांड में था आरोपी

दिनेश साहू के आतंक को इसी से समझा जा सकता है कि झारखंड पुलिस ने उस पर अघोषित तौर पर 3 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. दिनेश साहू पर विभिन्‍न थानों में 30 से ज्यादा केस दर्ज थे. इनमें हत्या, अपहरण, लूट, आर्म्‍स एक्ट और लेवी आदि वसूलने के मामले शामिल थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज