रघुवर दास से PM मोदी और अमित शाह ने फोन पर की बात, संगठन में दी जा सकती है कोई नई जिम्मेदारी

रघुवर दास को राज्यसभा भी भेजे जाने की संभावना है. (फाइल फोटो)
रघुवर दास को राज्यसभा भी भेजे जाने की संभावना है. (फाइल फोटो)

रघुवर दास (Raghubar Das) को जल्द ही संगठन में नई जिम्मेदारी दी जा सकती है. बता दें कि अगले वर्ष 2020 में झारखंड से राज्यसभा की 2 सीटें खाली हो रही हैं. ऐसे में रघुवर दास को राज्यसभा भी भेजे जाने की संभावना है.

  • Share this:
रांची. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit shah) ने रघुवर दास (Raghubar Das) से फोन पर बातचीत की है. फोन पर उनके बीच हुई बातचीत के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि रघुवर दास को जल्द ही संगठन में नई जिम्मेदारी दी जा सकती है. बता दें कि अगले वर्ष 2020 में झारखंड से राज्यसभा की 2 सीटें खाली हो रही हैं. ऐसे में रघुवर दास को राज्यसभा भी भेजे जाने की संभावना है.

28 दिसंबर को BJP विधायक दल की बैठक

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आगामी 28 दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की बैठक हो सकती है, जिसमें बीजेपी विधायक दल के नेता का चुनाव होगा.



गौरतलब है कि झारखंड विधानसभा चुनाव का परिणाम सोमवार को आ चुका है. शाम होते-होते मुख्यमंत्री रघुवर दास ने नतीजे वाले दिन ही अपना इस्तीफा दे दिया था. इसके साथ ही आने वाले दिनों में सीएम पद की शपथ लेने वाले हेमंत सोरेन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और रघुवर दास ने ट्विटर के माध्यम से बधाई भी दे दी.
बहरहाल, झारखंड में भारतीय जनता पार्टी को जिताने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने कोई कसर नहीं छोड़ी. बावजूद इसके चुनाव के नतीजे बीजेपी के पक्ष में नहीं रहे और पार्टी सत्ता से बाहर हो गई.

ये भी पढ़ें:- OPINION: झारखंड में हरियाणा वाला फॉर्मूला अजमाना चाहती थी BJP, लेकिन...

ये भी पढ़ें:- नई सरकार को बिना शर्त समर्थन देगा JVM, बाबूलाल से मिलकर हेमंत ने मांगा सहयोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज