रांची: 5 हजार नकद और लाखों के मुनाफे का लालच, तब शूटर्स ने की अल्ताफ की हत्या

पुलिस ने इस सिलसिले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Ranchi News: गत 14 जुलाई को रांची के हिनू में अल्ताफ की हत्या की गई थी. पुलिस ने रविवार को इस मामले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया.

  • Share this:
रांची. राजधानी रांची के डोरंडा थानाक्षेत्र में हुए अल्ताफ हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने इस मामले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक अल्ताफ की हत्या की वजह जमीन ही है. महज पांच हजार रुपए खर्च कर इस कांड को अंजाम दिलवाया गया. हालांकि भविष्य में लाखों के मुनाफे का लालच शूटरों को दी गई थी. गत 14 जुलाई को दिनदहाड़े अल्ताफ की हत्या कर दी गई थी.

रविवार को इस हत्याकांड में शामिल 12 में से 10 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड में राशिद अंसारी, साहेब खान उर्फ दादा, शाबाज़ करतूस उर्फ सूखा उर्फ चोंच और सरफराज कुरैशी शामिल थे. इन्होंने अल्ताफ को हिनू में बीच सड़क पर गोली मारी थी. वहीं अन्य गिरफ्तार आरोपी अल्ताफ की रेकी और हथियार को छिपाने में अहम भूमिका निभा रहे थे. गिरफ्तार अन्य आरोपियों में मो. चांद, मो. राज, निजाद अख्तर, राशिद अंसारी, मो. वारिस और सैफ अली खान शामिल हैं. आरोपियों के पास से 2 बाइक, एक स्कूटी, पिस्टल और करतूस बरामद किए गए. आरोपियों ने हत्या में जिस हथियार का इस्तेमाल किया था उसे पुलिस ने बरामद कर लिया.

पुलिस को आरोपियों से पूछताछ में कई अहम जानकारियां मिली हैं. जिसके अनुसार इस हत्या के पीछे के खेल में कुछ और आरोपी की बात सामने आई है. उनकी तलाश भी पुलिस कर रही है. रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि शूटरों को 4 से 5 हज़ार रुपए खाने पीने के लिया दिया गया. और भविष्य में लाखों रुपए देने का वयादा कर इस हत्याकांड को अंजाम दिलाया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.