Home /News /jharkhand /

रांंची में मॉडल के जरिये ब्राउन शुगर की तस्करी करवाने वाला मास्टरमाइंड 'गांधी' गिरफ्तार

रांंची में मॉडल के जरिये ब्राउन शुगर की तस्करी करवाने वाला मास्टरमाइंड 'गांधी' गिरफ्तार

रांची में ब्राउन शुगर तस्करी का मास्टरमाइंड शैलेश सोनी उर्फ गांधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

रांची में ब्राउन शुगर तस्करी का मास्टरमाइंड शैलेश सोनी उर्फ गांधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Ranchi News: शैलेश सोनी उर्फ गांधी मॉडल ज्योति भारद्वाज के संपर्क में था. ज्योति की मदद से वह राजधानी रांची के कॉलेज कैंपस और हाईप्रोफाइल जगहों पर ब्राउन शुगर की सप्लाई करवाता था. यह जानकारी पुलिस को पिछले दिनों मॉडल की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में मिली थी. इसके बाद पुलिस गांधी की गिरफ्तारी में जुटी हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

रांची. राजधानी रांची में मॉडल के जरिए ब्राउन शुगर तस्करी का मास्टरमाइंड शैलेश सोनी उर्फ गांधी आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया. सुखदेव नगर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे पिस्का मोड़ स्थित तेल मिल गली के पास से गिरफ्तार कर लिया. शैलेश सोनी न्यू आनंद नगर का रहने वाला है. पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है, ताकि ब्राउन शुगर तस्करी की मुख्य कड़ी तक पहुंचा जा सके.

शैलेश मॉडल ज्योति भारद्वाज के संपर्क में था. ज्योति की मदद से राजधानी रांची के कॉलेज कैंपस और हाईप्रोफाइल जगहों पर ब्राउन शुगर की सप्लाई करवाता था. यह जानकारी पुलिस को पिछले दिनों मॉडल की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में मिली थी. इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी.

मॉडल ज्योति नशे की पुड़िया सप्लाई करने के लिए एजेंट की भर्ती भी करती थी. ड्रग्स लेने वाले युवकों को अपने हुस्न के जाल में फांसकर उनसे ड्रग्स का अवैध कारोबार भी करवाती थी. मॉडल ज्योति भारद्वाज को पुलिस ने विद्यानगर से गिरफ्तार किया था. उसके पास से 28 ग्राम ब्रॉउन शुगर बरामद किये गये थे. ज्योति के साथ 20 वर्षीय हर्ष नामक युवक को भी गिरफ्तार किया गया था. मॉडल ज्योति रांची के हरमू स्थित विद्यानगर कॉलोनी की रहने वाली है, जबकि हर्ष न्यू आनंद नगर स्थित रोड नंबर-5 का रहने वाला है. हालांकि तब अंधेरे का फायदा उठाकर शैलेश पुलिस से बचकर भाग निकला था.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर