Home /News /jharkhand /

सोने के नकली गहने दिखाकर डॉक्टर से ठग लिये 12 लाख, यूपी के 3 शातिर गिरफ्तार

सोने के नकली गहने दिखाकर डॉक्टर से ठग लिये 12 लाख, यूपी के 3 शातिर गिरफ्तार

यूपी के 3 ठगों को रामगढ़ पुलिस  ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

यूपी के 3 ठगों को रामगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Ramgarh News: ठग गिरोह के सदस्यों ने 3 दिन पूर्व सीसीएल अस्पताल नईसराय के सीएमओ डॉ अनील कुमार सिंह को शिकार बनाया. उन्हें नकली सोने-चांदी का गहना दिखाकर करीबन 12 लाख रुपए ठग लिये. इसके बाद ये लोग एक अन्य शख्स को अपना शिकार बनाने की कोशिश में थे. लेकिन दांव उल्टा पड़ गया और पुलिस के हत्थे 3 ठग चढ़ गये.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- जावेद खान

रामगढ़. सोने के नकली जेवरात दिखाकर लोगों के साथ ठगी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. गिरोह के सदस्यों ने 3 दिन पूर्व सीसीएल अस्पताल नईसराय के सीएमओ डॉ अनील कुमार सिंह को शिकार बनाया था. उन्हें नकली सोने-चांदी का गहना दिखाकर करीबन 12 लाख रुपए ठग लिये. इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की थी.

डॉक्टर के बाद ठगों ने इंद्रपाल सिंह सैनी नामक शख्स को ठगने का प्रयास किया. लेकिन इंद्रपाल सिंह को माजरा समझ में आ गया. उसने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके से एक ठग को गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने रांची के ओरमांझी से एक महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया. इनके पास से सोने के नकली जेवरात एवं अन्य सामान बरामद किये गये.

गिरफ्तार सूरज कुमार और प्रदीप लखनऊ, उत्तर प्रदेश और महिला शांति देवी उत्तर प्रदेश के ही इलाहाबाद की रहने वाली है. तीनों ठगों को पुलिस ने जेल भेज दिया. रामगढ़ थानाप्रभारी रोहित महतो ने बताया कि गिरफ्तार ठग इंद्रपाल सिंह सैनी को प्राचीन काल के नकली सिक्के दिखाकर ठगने का प्रयास कर रहा था, लेकिन इंद्रपाल सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. जिसके कारण ठग गिरोह का खुलासा हो पाया.

Tags: Jharkhand news, Ramgarh news, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर