Home /News /jharkhand /

बिहार से ब्राउन शुगर की खेप आती है रांची, 6 तस्करों के खुलासे ने उड़ाई पुलिस की नींद

बिहार से ब्राउन शुगर की खेप आती है रांची, 6 तस्करों के खुलासे ने उड़ाई पुलिस की नींद

रांची के लोअर बाजार इलाके में पुलिस ने 6 ब्राउन शुगर तस्करों को गिरफ्तार किया.

रांची के लोअर बाजार इलाके में पुलिस ने 6 ब्राउन शुगर तस्करों को गिरफ्तार किया.

Ranchi News: पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार तस्कर रांची के विभिन्न इलाकों में ब्राउन शुगर की सप्लाई करते थे. इसके लिए इन इलाकों में बकायदा एजेंट एक्टिव कर रखा था. ये लोग युवाओं को ड्रग्स सप्लाई करते थे. इनका सरगना इन्हें बिहार से लाकर ब्राउन शुगर देता था.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड की राजधानी रांची में नशे के सौदागर अपना जाल बिछा चुके हैं. नशे के सौदागरों के निशाने पर युवा वर्ग है. राजधानी के लोअर बाजार थानाक्षेत्र में पुलिस ने 6 ब्राउन शुगर तस्कर को गिरफ्तार किया. रांची एसएसपी को मिली गुप्त सूचना पर स्पेशल टीम ने कार्रवाई कर तस्करों को धर दबोचा.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार तस्कर रांची के विभिन्न इलाकों में ब्राउन शुगर की सप्लाई करते थे. इसके लिए इन इलाको में बकायदा एजेंट एक्टिव कर रखा था. ये लोग युवाओं को ड्रग्स सप्लाई करते थे.

मामले की जानकारी देते हुए सिटी डीएसपी दीपक कुमार ने बताया कि तस्करों के पास से 67 पुड़िया करीब 32 ग्राम से अधिक ब्राउन शुगर बरामद किया गया. 15500 रुपये भी जब्त किये गये.

गिरफ्तार आरोपियों में गुमला के कोमल केरकेट्टा, नयाटोली चौक के अनीश निखिल बेक, डोरंडा के शीतल टोप्पो, अरगोड़ा से शिशु पाल लोहरा, अरगोड़ा के टुंगड़ी टोला निवासी कृष्णा कुमार साहु और हिंदपीढ़ी निवासी मो परवेज आलम उर्फ ननका शामिल है. पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे रांची के कई इलाकों में घूम-घूमकर ब्राउन शुगर बेचा करते थे.

पुलिस के अनुसार कोमल केरकेट्टा, अनीश निखिल बेग और शीतल टोप्पो को जब पुलिस ने पकड़ा तो इनके पास से पुलिस को 18 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद हुई. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने अरगोड़ा और हिंदपीढ़ी में छापेमारी की. अरगोड़ा से शिशु पाल लोहरा और कृष्णा कुमार साहु को गिरफ्तार कर इनके पास से 51 पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद की गई. वहीं हिंदपीढ़ी से मो. परवेज उर्फ ननका को दबोचा गया. उसके पास से पुलिस ने 11 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया.

जानकारी के अनुसार ये लोग बिहार से ब्राउन शुगर मंगवाते थे और रांची में बेचते थे. पूछताछ में आरोपियों ने गिरोह के सरगना के बारे में खुलासा किया है. आरोपियों ने बताया कि सरगना उन्हें बिहार से ब्राउन शुगर लाकर देता था. इसके बाद वे शहर के विभिन्न इलाकों में इसकी बिक्री करते थे. इनका ग्राहक भी फिक्स होता था.

Tags: Drugs Peddler, Jharkhand news, Ranchi news, Ranchi Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर