Home /News /jharkhand /

ट्रैक्टर चालक के हत्यारों को पुलिस ने दबोचा

ट्रैक्टर चालक के हत्यारों को पुलिस ने दबोचा

रांची - पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दोनों हत्यारों को दबोचा

रांची - पुलिस ने 24 घंटे के अंदर दोनों हत्यारों को दबोचा

मृतक का अपने दोस्तों के साथ शराब पीने के दौरान झगड़ा झंझट हुआ था. आगे की जांच पड़ताल में मृतक के दो दोस्तों को पकड़ा गया. पूछताछ करने पर दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया.

    रांची के सुखदेवनगर थाना के मुडला पहाड़ से बुधवार को बरामद लाश की पहचान हो गई है. बरामद शव की पहचान डहरु उरांव के रूप में हुआ है जो जमुना नगर मधुकम में ट्रैक्टर चलाने का काम करता था. पुलिस ने इस हत्याकांड का 24 घंटे के अंदर उद्भेदन करते हुए मृतक डहरु के दो साथी संजय और शिवा को गिरफ्तार किया है.

    कोतवाली डीएसपी भोला प्रसाद सिंह ने मामले का उद्भेदन करते हुए कहा कि डहरु उरांव को शराब पिलाकर उसके दोनों साथियों ने लाठी और डंडे से वार कर हत्या कर दी. घटना के पीछे आरोपी
    दोनों साथियों की पत्नी से डहरु के अवैध संबंध होने का कारण बताया जाता है. पुलिस ने घटना में प्रयोग किए गए लाठी-डंडा और खून से भींगा हुआ कपड़ा भी बरामद किया है.

    कोतवाली डीएसपी भोला प्रसाद सिंह ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मुडला पहाड़ पर एक लाश पड़ी हुई है जिसे देखने से ऐसा लगता है कि उसकी हत्या की गई है. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और वरीय पुलिस अधिकारियों के मार्गदर्शन में अनुसंधान शुरू किया गया.

    उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की मदद से लाश की शिनाख्त की गई. जांच पड़ताल में पता चला कि मृतक का अपने दोस्तों के साथ शराब पीने के दौरान झगड़ा झंझट हुआ था. आगे की जांच पड़ताल में मृतक के दो दोस्तों को पकड़ा गया. पूछताछ करने पर दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया.

    Tags: Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर