पुलिस ने अगवा ड्राइवर व खलासी को बरामद करने के साथ गिरोह के दो सदस्यों को दबोचा

पुलिस ने अपराधियों का एक बोलेरो भी बरामद किया जिसमें अगवा किए गए ट्रक ड्राइवर और खलासी को बांध कर रखा गया था.

Manoj Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 3, 2018, 12:54 AM IST
पुलिस ने अगवा ड्राइवर व खलासी को बरामद करने के साथ गिरोह के दो सदस्यों को दबोचा
पुलिस ने ट्रक लुटेरों को दबोचा
Manoj Kumar
Manoj Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 3, 2018, 12:54 AM IST
माल भरे ट्रक को लूटने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश करने में रांची पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने न सिर्फ अगवा ट्रक ड्राइवर और खलासी को सकुशल बरामद कर लिया बल्कि गिरोह के दो सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने लूटी गई ट्रक भी बरामद कर लिया.

सिटी एसपी अमन कुमार ने गिरोह के गिरफ्तार सदस्यों को मीडिया के सामने पेश करते हुए बताया कि पांच की संख्या में अपराध कर्मियों ने रविवार की रात रांची से जमशेदपुर जा रही रजनीगंधा पान मशाला से लदी एक ट्रक को ड्राइवर और खलासी को बंधक बना कर लूट लिया था. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने राजधानी से बाहर जाने वाले हर चौक चौराहों पर चेकिंग अभियान चलाया. इस चेकिंग अभियान के क्रम में पुलिस ने तुपुदाना थाना क्षेत्र के डुंगरी मोड़ के पास इस ट्रक को बरामद कर लिया. साथ ही पुलिस ने मौके पर ही दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

इस क्रम में पुलिस ने अपराधियों का एक बोलेरो भी बरामद किया जिसमें अगवा किए गए ट्रक ड्राइवर और खलासी को बांध कर रखा गया था. हालांकि इस मामले में शामिल तीन अन्य अपराधी भागने में सफल रहे. पुलिस उनकी धर पकड़ के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2018, 12:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...