ये कैसी वारदात, पटना से रांची आया था ट्रक, लुटेरों ने लूट लिए 6 लाख रुपये के मैगी

रांची पुलिस ने 8 दिन के अंदर लूटे गये माल को बरामद करते हुए 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

रांची पुलिस ने 8 दिन के अंदर लूटे गये माल को बरामद करते हुए 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

Ranchi News: हजारीबाग से ही अपराधियों मैगी लदे ट्रक का पीछा किया. और रांची के रातू इलाके में ट्रक से 6.62 लाख के मैगी लूटकर फरार हो गए.

  • Share this:
रांची. शहर में एक ऐसी वारदात हुई जो चर्चा का विषय बन गई. वारदात लूट की थी, हालांकि पुलिस ने इसका खुलासा भी कर दिया और आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया. ये वारदात थी मैगी लूट की. जिसको 6 आरोपियों ने अंजाम दिया. इनमें से तीन अब पुलिस की गिरफ्त में हैं और तीन फरार चल रहे हैं. पुलिस ने के अनुसार आरोपियों ने मैगी लदे एक ट्रक को अपना निशाना बनाया और 6.62 लाख रुपये का मैगी लूट कर फरार हो गए. वारदात राजधानी के रातू इलाके में की गई. गिरफ्तार अपराधी रामगढ़ जिले के मांडू के रहने वाले हैं, जिनकी पहचान पंकज कुमार, सौरभ कुमार और हरिश कुमार उर्फ बादल के रूप में हुई. लूट में शामिल अन्य 3 अपराधी फरार चल रहे हैं.

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि हजारीबाग से ही अपराधियों मैगी लदे ट्रक का पीछा किया. और रांची के रातू इलाके में मैगी लदे ट्रक को लूट लिया. अपराधी ट्रक को लेकर हजारीबाग चले गये. पुलिस ने हजारीबाग से ट्रक को बरामद किया.

ट्रक पटना से रांची पहुंचा था. 14 मार्च को रविवार होने की वजह से गोदाम में मैगी नहीं उतारा जा सका. इसलिए ड्राइवर ने ट्रक को सिमलिया रिंग रोड स्थित हीरामणि पेट्रोल पंप पर खड़ा कर दिया था. इस दौरान अपराधी वहां पहुंचे और पिस्टल की नोक पर चालक सहित ट्रक को कब्जे में ले लिया था. अपराधियों ने ट्रक में लदे 6.62 लाख रुपये के मैगी को दूसरे ट्रक में लोड कर फरार हो गये. अपराधी लूट की मैगी को बेचने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस की सक्रियता से पूरा माल बरामद कर लिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज