Home /News /jharkhand /

रांची: पुलिस को देखते ही कार छोड़ भागे तस्कर, तलाशी में 8 लाख का गांजा जब्त

रांची: पुलिस को देखते ही कार छोड़ भागे तस्कर, तलाशी में 8 लाख का गांजा जब्त

रांची पुलिस ने कार से 86 किलो गांजा जब्त किया.

रांची पुलिस ने कार से 86 किलो गांजा जब्त किया.

Ranchi News: गांजे की खेप को ओडिशा से लाया जा रहा था और संभव है कि इसे बिहार या यूपी पहुंचाया जाना था. ओडिशा से बिहार और यूपी तक नशे की खेप पहुंचाने के लिए तस्कर झारखंड के रास्ते का ही इस्तेमाल करते हैं.

रांची. ओडिशा से गांजे की बड़ी खेप लेकर रांची के रास्ते जा रहे तस्करों पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 86 किलो गांजा जब्त कर लिया. हालांकि तस्कर बचकर भाग निकले. दरअसल रांची पुलिस को नशे की खेप के बारे में गुप्त सूचना मिली. इसके बाद डीएसपी मुख्यालय प्रथम नीरज के नेतृत्व में नामकुम थाना क्षेत्र में रामपुर चौक के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इसी दौरान एक कार से नशे की खेप को जब्त किया गया.

पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. इसी सूचना पर नामकुम इलाके में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इसी दौरान एक कार अचानक रूकी और पुलिस की चेकिंग देखकर कार सवार 3 लोग उतरकर भागने लगे. पुलिस तीनों का पीछा किया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आरोपी जंगल की ओर भाग निकले. कार की तलाशी लेने पर एक बॉक्स से 57 पैकेट करीब 86 किलो गांजा बरामद किया गया. पुलिस के मुताबिक जब्त गांजे की कीमत 8 से 10 लाख रुपए हो सकती है.

रांची ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को मिली गुप्त सूचना पर टीम गठित कर नामकुम में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया, उसी दौरान पुलिस को ये बड़ी सफलता मिली. पुलिस भाग निकले तीनों तस्करों की तलाश कर रही है. उम्मीद है कि वे आस-पास में ही कहीं छिपे होंगे.

एसपी ने बताया कि गांजे की खेप को ओडिशा से लाया जा रहा था और संभव है कि इसे बिहार या यूपी पहुंचाया जाना था. ओडिशा से बिहार और यूपी तक नशे की खेप पहुंचाने के लिए तस्कर इसी रास्ते का इस्तेमाल करते हैं.

Tags: Jharkhand news, Opium smuggling, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर