रिम्स में लालू यादव के बाहरी खाना खाने पर पुलिस ने लगाई रोक, डॉक्टर बोले- ये ठीक नहीं
Patna News in Hindi

रिम्स में लालू यादव के बाहरी खाना खाने पर पुलिस ने लगाई रोक, डॉक्टर बोले- ये ठीक नहीं
लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद सोमवार रात का खाना और मंगलवार का नाश्ता व खाना समय पर नहीं खा सके. मंगलवार को उन्होंने दिन के तीन बजे खाना खाया.

  • Share this:
झारखंड के रांची स्थित रिम्स में भर्ती आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बाहरी खाना खाने पर पुलिस ने रोक लगा दी है. पुलिस ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से ये रोक लगाई है. इसके चलते मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री को समय पर खाना नहीं मिल सका. इससे उनका इलाज कर रहे डॉक्टर परेशान हो गये.

बाद में इस मसले को लेकर रिम्स प्रबंधन ने बिरसा मुंडा जेल प्रशासन को पत्र लिखकर सहयोग करने की अपील की. पत्र में कहा गया कि लालू प्रसाद कई बीमारियों से ग्रसित हैं. ऐसे में उनके सेवादार को बाहरी खाना, झींगा मछली व पानी, देने में जेल और जिला प्रशासन को सहयोग करना चाहिए.

जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद सोमवार रात का खाना और मंगलवार का नाश्ता व खाना समय पर नहीं खा सके. मंगलवार को उन्होंने करीब दिन के तीन बजे खाना खाया. इस बीच उनको इन्सुलिन दिया जा चुका था. ऐसे में डॉक्टर इस बात से परेशान थे कि कहीं वे बेहोश ना हो जाएं. रिम्स प्रबंधन का कहना है कि लालू प्रसाद को डॉक्टरों की सलाह पर ही खाना दिया जा रहा है.



बता दें कि बीते रविवार को जेल आईजी और बिरसा मुंडा जेल अधीक्षक ने रिम्स में लालू प्रसाद के कमरे का जायजा लिया. इस दौरान सुरक्षा संबंधी कई खामियां पाई गईं. जिसके बाद उन्हें पेइंग वार्ड के दूसरे कमरे में शिफ्ट करने की तैयारी है. नया कमरा दूसरे तल्ले पर है.



इनपुट- उपेन्द्र कुमार

ये भी पढ़ें- जल्द लालू यादव हो सकते हैं रिम्स के दूसरे कमरे में शिफ्ट, ये है वजह

लालू से मुलाकात में सीटों पर फॉर्मूला फिक्स! कुशवाहा बोले- ऐलान बाद में, तेजस्वी ने चाचा पर कसा तंज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading