बच्चा बेचे जाने के मामले में दोनों आरोपी सिस्टर को रिमांड पर लेगी पुलिस

Manoj Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 13, 2018, 2:37 PM IST
बच्चा बेचे जाने के मामले में दोनों आरोपी सिस्टर को रिमांड पर लेगी पुलिस
श्यामानन्द मंडल , थाना प्रभारी , कोतवाली

थाना प्रभारी ने कहा कि दोनों आरोपी सिस्टर को रिमांड पर लिए जाने की कोशिश की जा रही है. इसके लिए अदालत में आवेदन दिया जा चुका है.

  • Share this:
रांची में मिशनरीज ऑफ चैरिटी द्वारा बच्चा बेचे जाने के मामले में आरोपी सिस्टर कांसिलिया और अनिमा इंदवार को रिमांड पर लेने की कवायद शुरू कर दी गई है. दोनों सिस्टर इस समय न्यायिक हिरासत में जेल में हैं. शुक्रवार की शाम तक रिमांड मिलने की उम्मीद जताते हुए कोतवाली थानेदार ने कहा कि बेचे गए चार बच्चों में से तीन को पुलिस ने बरामद कर लिया है. चौथे बच्चे की बरामदगी के लिए आरोपियों को रिमांड पर लेने के बाद उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी. बता दें कि पुलिस न्यायिक हिरासत में बंद दोनों आरोपियों को आज कोर्ट से रिमांड पर लेने का प्रयास कर रही है.

कोतवाली थाना प्रभारी श्यामानन्द मंडल ने कहा कि इस केस में इस वक्त सिस्टर कांसलिया और अनिमा इंदवार न्यायिक हिरासत में हैं. दोनों को आज शुक्रवार को न्यायालय में भेजा गया था.
इनकी स्वीकृति बयान के आधार पर दो बच्चों की बरामदगी हो चुकी है. कांटाटोली से एक लड़का और सिमडेगा से एक लड़की को बरामद कर लिया गया है. एक और बच्चे की बरामदगी का
प्रयास किया जा रहा है. वह बच्चा भी कांटाटोली में है. उस बच्चे के ठिकाने का पता लगाए जाने की कोशिश की जा रही है.

थाना प्रभारी ने कहा कि इसी उद्देश्य से दोनों आरोपी सिस्टर को रिमांड पर लिए जाने की कोशिश की जा रही है. इसके लिए अदालत में आवेदन दिया जा चुका है. आज दोनों आरोपी सिस्टर को रिमांड पर लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 13, 2018, 2:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...