Assembly Banner 2021

झारखंड: बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई, प्रदेश मुख्यालय पर तैनात पुलिसवाले को जमकर पीटा

घायल जवान

घायल जवान

घायल जवान शिवपूजन यादव ने बताया कि वह ऑफिस के पिछले दरवाजे पर तैनात था. बीजेपी युवा मोर्चा के कुछ सदस्य दरवाजा खोलने के लिए दबाव बनाया. नहीं खोलने पर लात- घूसों से जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
रांची में प्रदेश बीजेपी कार्यालय में तैनात पुलिस जवान के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं ने मारपीट की. घायल जवान के मुताबिक 10 से 12 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्‍हें लात-घूसों से जमकर पीटा. पीड़ित जवान को रिम्स में भर्ती कराया गया है.

घायल जवान शिवपूजन यादव ने न्यूज-18 को बताया कि वह ऑफिस के पिछले दरवाजे पर तैनात थे. बीजेपी युवा मोर्चा के कुछ सदस्य वहां आए और दरवाजा खोलने के लिए दबाव बनाया. नहीं खोलने पर उनलोगों ने लात-घूसों से जमकर पिटाई कर दी.

पुलिस एसोसिएशन के रांची जिलाध्यक्ष रामावतार सिंह ने घटना पर नाराजगी जताते हुए कहा कि इस तरह से जवान पर हमला किया जाएगा तो वह कैसे अपनी ड्यूटी कर पाएंगे. झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन ने इस सिलसिले में अरगोड़ा थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. प्रदेश बीजेपी युवा मोर्चा के अमित सिंह, मोर्चा के उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह, महामंत्री राज श्रीवास्तव सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. एसोसिएशन ने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं होगी तो वह लोकसभा चुनाव की ड्यूटी का बहिष्कार करेंगे.



घायल जवान को पहले सदर अस्पताल ले जाया गया. बाद में वहां से उसे रिम्स रेफर कर दिया गया.
रिपोर्ट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- रांची के तमाड़ में कार से 10 लाख रुपये जब्त

रांची और गिरिडीह में वाहन चेकिंग के दौरान 45 लाख रुपये जब्त

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज