लॉकडाउन में पुलिसवालों ने पार्क में बैठकर छलकाए जाम, वीडियो वायरल होने पर एक्शन

वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच का आदेश दिया है.

Ranchi News: वायरल तस्वीर कांके रोड स्थित रॉक गार्डेन परिसर की है, जहां गार्ड रूम में घुसकर पुलिसकर्मी पार्टी का मजा उठाते नज़र आए.

  • Share this:
रांची. राजधानी रांची में रविवार को संपूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) की धज्जियां उड़ाते हुए पुलिसकर्मियों ने शराब के जाम छलकाए. पुलिसकर्मियों ने ड्यूटी छोड़ बियर पार्टी का मजा पार्क में उठाया. पुलिसकर्मियों की शराब पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई. शराब पार्टी की तस्वीर वायरल होने के साथ ही रांची जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए.

वायरल तस्वीर कांके रोड स्थित रॉक गार्डेन परिसर की है, जहां गार्ड रूम में घुसकर पुलिसकर्मी पार्टी का मजा उठाते नज़र आए. पीसीआर-10 के पुलिसकर्मी अपनी पीसीआर वैन को रॉक गार्डेन गेट के अंदर खड़ी कर परिसर के एक कमरे में सभी ने बैठकर जाम छलकाये. वीडियो में चार वर्दी वाले पुलिसकर्मी और एक अन्य व्यक्ति शराब पीते नजर आ रहे हैं. हालांकि वीडियो में पुलिसकर्मियों की आवाज आ रही कि वे खाना खा रहे हैं. हालांकि उनके पास भरी हुए बियर के ग्लास भी वीडियो में नजर आ रहे हैं.

एसएसपी ने तलब की रिपोर्ट

वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने संज्ञान लिया. एसएसपी ने सदर डीएसपी को पूरे मामले की जांच करने को कहा है. जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही संबंधित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी.

36 घंटे का लॉकडाउन

बता दें कि सरकार की तरफ से कोरोना संक्रमण को देखते हुए वीकेंड पर 36 घंटे के सम्पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई है. इसके इम्लीमेंट का दारोमदार पुलिस के ही कांधों पर होता है. लेकिन इस तरह के वीडियो ये बताने को काफी है कि सरकार के निर्देश के अनुपालन को लेकर पुलिसकर्मी कितने गंभीर हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.