एनआरसी मामले में तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है: बीजेपी विधायक

बांग्लादेशी यहां के संसाधनों पर कब्जा कर रहे हैं. वे यहां के उद्योग धंधों पर कब्जा कर रहे हैं. यहां के रोजगार पर कब्जा कर रहे हैं.

Rajesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2018, 2:12 PM IST
एनआरसी मामले में तुष्टिकरण की राजनीति हो रही है: बीजेपी विधायक
अनंत ओझा, प्रदेश महामंत्री, झारखंड भाजपा
Rajesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2018, 2:12 PM IST
भाजपा ने झारखंड में एन आर सी के मुद्दे पर विपक्ष के रवैये की आलोचना की है. प्रदेश भाजपा के महामंत्री एवं विधायक अनंत ओझा बांग्लादेशी घुसपैठिया के मामले को कई साल से उठाते रहे हैं. विधानसभा में भी वे इस मामले की जांच कराने की मांग करते रहे हैं. अनंत ओझा का कहना कहना है कि झारखंड के कुछ राजनीतिक दल तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे दलों को ऐसी राजनीति करने से बचना चाहिए. उन्हें इससे बाज आना चाहिए.

अनंत ओझा ने कहा कि ऐसे उन सभी राजनीतिक दलों को जो देश को अपना मानते हैं उन्हें आगे आना पड़ेगा. वोट बैंक की राजनीति के लिए और देश को मिट्टी का टुकड़ा मानने वाले ऐसे जो राजनीतिक दल हैं उन्हें राज्य की जनता, देश की जनता बाहर कर देगी. उन्होंने कहा कि ऐसे उन सभी राजनीतिक दलों को जनता समय पर माकूल जवाब देगी. उन्होंने कहा कि विदेशियों से देश को आजादी दिलाने के लिए ही क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद, भगत सिंह और राजगुरु हंसते हुए फांसी के फंदे पर चढ़ गए थे.

विधायक ने कहा कि इस राज्य में प्रवेश कर बांग्लादेशी यहां के संसाधनों पर कब्जा कर रहे हैं. वे यहां के उद्योग धंधों पर कब्जा कर रहे हैं. यहां के रोजगार पर कब्जा कर रहे हैं और इस तरह यहां की सामाजिक समरसता को छिन्न भिन्न कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके कारण यहां विधि व्यवस्था की समस्य़ा उत्पन्न हो रही है. घुसपैठिए यहां पर राष्ट्रविरोधी गतिविधियों का संचालन कर रहे हैं. आतंकी गतिविधियों को पनाह दे रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ दलगत भावना से ऊपर उठकर पूरे राज्य की जनता को एक साथ खड़ा होना पड़ेगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर