Home /News /jharkhand /

principal wants physical relationship with school nurse sending her obscene messages and videos jhnj

स्कूल की नर्स से संबंध बनाना चाहता था प्रिंसिपल, भेजता था अश्लील मैसेज और वीडियो, केस दर्ज होने पर हुआ फरार

स्थानीय लोगों ने आरोपी प्रिंसिपल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्कूल के बाहर हंगामा किया.

स्थानीय लोगों ने आरोपी प्रिंसिपल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्कूल के बाहर हंगामा किया.

Ranchi News: स्कूल के प्रिंसिपल पीड़िता को नौकरी पक्की करने का लालच दिया करते थे और अक्सर उसके साथ स्कूल में छेड़छाड़ किया करते थे. अश्लील मैसेज और वीडियो भेजकर संबंध बनाने के लिए कहते थे. प्रिंसिपल के इस बर्ताव से तंग आकर पीड़िता ने अरगोड़ा थाने में मामला दर्ज कराया है. केस दर्ज होने के बाद आरोपी प्रिंसिपल फरार हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के नामी स्कूल के प्रिंसिपल पर अपने ही स्कूल की नर्स का यौन शोषण करने का आरोप लगा है. जिसके बाद आरोपी प्रिंसिपल की गिरफ्तार की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को डीएवी कपिलदेव स्कूल का घेराव किया. घेराव में स्थानीय लोगों के साथ- साथ भाजपा कार्यकर्ता भी शामिल रहे. स्थानीय लोगों का कहना था कि शिक्षा के मंदिर को बदनाम करने वाले प्रिंसिपल को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए.

दरअसल यौन शोषण के मामले में एफआइआर दर्ज होने के बाद डीएवी कपिलदेव स्कूल के प्रिंसिपल मनोज कुमार सिन्हा फरार हो गए हैं. अरगोड़ा थाने की पुलिस ने गुरुवार को एजी कॉलोनी के उपकार नगर स्थित आरोपी के आवास पर छापेमारी की. लेकिन आरोपी फरार मिला. प्रिंसिपल का मोबाइल भी बंद है.

हालांकि पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. प्रभारी हटिया डीएसपी जितवाहन उरांव का कहना है कि जो भी एविडेन्स पीड़िता के द्वारा उपलब्ध कराए गए हैं, उनकी भी जांच की जा रही है.

बता दें कि स्कूल के प्रिंसिपल पीड़िता को नौकरी पक्की करने का लालच दिया करते थे और अक्सर उसके साथ स्कूल में छेड़छाड़ किया करते थे. अश्लील मैसेज और वीडियो भेजकर संबंध बनाने के लिए कहते थे. प्रिंसिपल के इस बर्ताव से तंग आकर पीड़िता ने अरगोड़ा थाने में मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने तमाम एविडेन्स भी पुलिस को मुहैया कराया है.

Tags: Jharkhand news, Ranchi news, रांची

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर