लाइव टीवी

रिम्स में इलाज करा रहा दोहरे हत्याकांड का आरोपी कैदी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

News18 Jharkhand
Updated: October 19, 2019, 7:21 AM IST
रिम्स में इलाज करा रहा दोहरे हत्याकांड का आरोपी कैदी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार
मां-बेटे के हत्या का आरोपी कैदी रिम्स से हुआ फरार (सांकेतिक तस्वीर)

रांची से शुक्रवार को बीजेपी नेत्री और किंग लैंड एकेडमी स्कूल की प्रिंसिपल आरती देवी और बेटे रितेश हत्याकांड का आरोपी आशीष घोष पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

  • Share this:
रांची. झारखंड की रांची (Ranchi) से शुक्रवार को बीजेपी नेत्री (BJP leader) और किंग लैंड एकेडमी स्कूल (King Land Academy School) की प्रिंसिपल आरती देवी और बेटे रितेश हत्याकांड (murder case) का आरोपी आशीष घोष पुलिस (Ranchi Police) को चकमा देकर फरार हो गया. रिम्स (RIMS) के आईसीयू वार्ड से कैदी आशीष शुक्रवार की सुबह ड्यूटी में तैनात सिपाही को चकमा देकर भागा है. आशीष को बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा से रिम्स इलाज कराने को लाया गया था. कैदी आशीष की सुरक्षा में जेल के दो सिपाही भी तैनात थे. वार्ड में मौजूद अन्य मरीजों के परिजनों ने शोर मचाते हुए कैदी को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन वो भागने में कामयाब रहा. कैदी के फरार होने से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

जेल में तबीयत खराब होने के बाद रिम्स में भर्ती कराया गया था कैदी

कैदी के भागने की सूचना बरियातू थाने को दी गयी. सूचना मिलने के बाद सदर डीएसपी दीपक कुमार पांडेय भी मामले की जांच करने पहुंचे. कैदी की खोजबीन के लिए पुलिस ने बरियातु के साथ साथ शहर के अन्य हिस्सों में सतर्क रही. वहीं पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) खंगाल रही है. पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि कैदी आशीष घोष को जेल में रहने के दौरान कई दिनों से चक्कर आ रहे थे. जेल अस्पताल में इलाज के बाद सेहत बेहतर नहीं होने के कारण रिम्स रेफर किया गया था. रिम्स में डॉ विद्यापति के वार्ड में इलाज चल रहा था, जहां से उसे आईसीयू में गुरुवार को शिफ्ट किया गया था. कैदी आशीष आईसीयू में शुक्रवार की सुबह बाथरूम जाने के बहाने सिपाही को चकमा देकर रिम्स परिसर के वार्ड से खिड़की से कूदकर भाग गया

दोहरे हत्याकांड में जेल गया था आशीष

रिम्स से फरार कैदी आशीष घोष दोहरे हत्याकांड का आरोपी है. इस मामले में आशीष के अलावा कर्रा रोड निवासी राजेश कुमार भगत उर्फ गुड्डू और राहुल कुमार सिंह को भी जेल गया था. बता दें कि बरियातू थाना क्षेत्र में बीजेपी नेत्री सह किंगलैंड एकेडमी स्कूल की प्रिंसिपल आरती देवी और उनके दत्तक पुत्र की हत्या तीनों अपराधियों ने मिलकर बेरहमी से हिल व्यू रोड स्थित उनके घर में कर दी थी. हत्या करने के बाद पूरे मामले को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फंदे से लटका दिया गया था. हत्या के मामले की गहनता से जांच की गई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

( रांची से ओमप्रकाश की रिपोर्ट )

यह भी पढ़े- झारखंड: BJP सांसद ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, हाईकोर्ट में दाखिल की याचिका
Loading...

यह भी पढ़ें- वोटबैंक के लिए हेमंत सोरेन और बाबूलाल मरांडी दे रहे ईसाई धर्मगुरुओं को संरक्षण- समीर उरांव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 7:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...