लाइव टीवी

पॉश इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

News18 Jharkhand
Updated: October 30, 2019, 10:06 AM IST
पॉश इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
गुप्त सूचना पर पुलिस ने अपार्टमेंट में मारा छापा (सांकेतिक तस्वीर)

राजधानी रांची में हनुमान नगर स्थित एक अपार्टमेंट में पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी (Raid) कर एक युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
रांची. झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में इन दिनों जिस्मफरोशी (Prostitution) का धंधा जोर शोर से चल रहा है. शहर में चल रहे ऑनलाइन और ऑफलाइन सेक्स रैकेट (Sex Racket) ने पुलिस की चिंता बढ़ा दी है, क्योंकि ये जिस्मफरोशी के धंधे से जुड़े लोग वैसी जगहों पर अपने ठिकाने बनाने में जुटे हैं जो इलाका उस क्षेत्र का पौश इलाका (Poush Area) माना जाता है.

पूरा मामला

सदर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर स्थित एक अपार्टमेंट में पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी (Raid) कर एक युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किया गया युवक हजारीबाग का रहने वाला है और उसका नाम रवि पासवान, जबकि युवती बंगाल की रहने वाली है. ये दोनों करीब 15 दिन पहले अपार्टमेंट के एक फ्लैट को किराए पर लिया था.

गुप्त सूचना पर पुलिस ने अपार्टमेंट में मारा छापा

कोकर इलाके के इस अपार्टमेंट में कई वीआईपी लोग भी रहते हैं. सदर थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि यहां सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अपार्टमेंट के फ्लैट में छापेमारी करते हुए वहां से एक युवक और एक युवती को आपत्तिजनक स्थिति में हिरासत में ले लिया.

फ्लैट में तीन लड़की और तीन लड़के के होने की सूचना थी

पुलिस को इस कार्रवाई में फ्लैट के अंदर से कई आपत्तिजनक सामान और शराब मिले हैं. फ्लैट के अंदर तीन कमरे हैं. यहां तीन लड़की और तीन लड़के के होने की भी सूचना थी. दो लड़कियां और लड़के छापेमारी के पहले ही कहीं जा चुके थे. पुलिस की अब तक की जांच में ये बात सामने आई है कि रवि पासवान पहले भी जेल की हवा खा चुका है.
Loading...

फिलहाल, मामले में पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर ये जानने की कोशिश कर रही है कि उनके इस रैकेट में शामिल अन्य आरोपी कहां हैं और उनके गिरोह में कितने लोग शामिल हैं.

(रांची से ओमप्रकाश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने 24 घंटे में खोले राज

 

ये भी पढ़ें:- केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा का दावा- झारखंड में फिर बनेगी भाजपा सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...