लाइव टीवी

पब्जी के शौक ने बना दिया अपराधी, गेम की चाहत ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

ओम प्रकाश | News18 Jharkhand
Updated: October 13, 2019, 6:11 PM IST
पब्जी के शौक ने बना दिया अपराधी, गेम की चाहत ने पहुंचाया सलाखों के पीछे
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पूछताछ में सैफ ने बताया कि वो पिछले 1 साल से पब्जी गेम (PUBG Game) का शौकीन था और अक्सर अकेले में मोबाइल पर गेम खेलता था.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) के अरगोड़ा (Argora) थाना क्षेत्र में मोबाइल छिनतई (Snatching) के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनो युवकों पर आरोप है कि इन्होंने बाइक पर सवार होकर एक युवक का मोबाइल स्नैच किया और फरार हो गए. गिरफ्तार युवक सैफ और बिलाल के पास से स्नैच किया हुआ मोबाइल भी बरामद हुआ. पूछताछ में दोनों ने कई राज खोले जिसे सुन पुलिस भी सकते में आ गई.

पब्जी गेम खेलने की शौक में बने झपटमार
पूछताछ में सैफ ने बताया कि वो पिछले 1 साल से पब्जी गेम (PUBG Game) का शौकीन था और अक्सर अकेले में मोबाइल पर गेम खेलता था. इस दौरान वह गेम के लत की वजह से अकेले वीरान जगह भी चला जाता था ताकि गेम खेलते वक्त उसे कोई परेशान ना करे और इसी आदत की वजह से एक दिन नामकुम इलाके में अकेले बैठ गेम खेल रहा था. तभी अज्ञात युवको के द्वारा उसका मोबाइल छीन लिया गया. जिस कारण पिछले कई दिनों से वो परेशान था. उसे ना रात को नींद आ रही थी और ना ही दिन को चैन.

आरोपी के साथ हो चुकी है मोबाइल छिनतई की घटना

मोबाइल छिनतई का शिकार हुए सैफ ने मोबाइल खरीदने का काफी प्रयास किया लेकिन चाह कर भी मोबाइल खरीदने के पैसे इकट्ठा नहीं कर पाया. जिस कारण सैफ ने अपने दोस्त बिलाल के साथ मिलकर मोबाइल स्नैच करने की योजना बनाई और फिर पब्जी गेम की चाहत ने उसे अपराधी बना दिया. फिलहाल पुलिस ये भी जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है कि इन युवकों ने और किसी अपराध की घटना को तो अंजाम नहीं दिया.

ये भी पढ़ें- 

झारखंड: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान- 35 सीटों पर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव
Loading...

मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना: 11 लाख किसानों को भेजी गई पहली किस्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 6:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...