रघुवर दास बोले- बॉलीवुड के लिए अपूरणीय क्षति, ऋषि कपूर के निधन से स्‍तब्‍ध हूं
Ranchi News in Hindi

रघुवर दास बोले- बॉलीवुड के लिए अपूरणीय क्षति, ऋषि कपूर के निधन से स्‍तब्‍ध हूं
मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर का मुंबई में निधन हो गया

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन पर शोक जताते हुए रघुवर दास ने कहा कि वह यह जानकर स्‍तब्‍ध हैं.

  • Share this:
रांची.मशहूर फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गुरुवार सुबह मुंबई में निधन हो गया. उन्होंने एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. उनके निधन से पूरे देश में शोक की लहर है. हर तरफ से लोग अपने-अपने तरीके से शोक जता रहे हैं. झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास (Raghuvar Das) ने भी ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'ऋषि कपूर के निधन की खबर से स्तब्ध हूं. उन्होंने अपने अभिनय से कई दशक तक करोड़ों दर्शकों के दिल पर राज किया. उनका जाना हिन्दी फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति है.'



67 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने 67 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी. अमेरिका में कैंसर का उपचार कराने के बाद पिछले साल सितंबर में भारत लौटे अभिनेता ऋषि कपूर का स्वास्थ्य खराब होने के कारण वे पिछले कुछ दिनों से मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती थे. ऋषि कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर ने यह जानकारी दी थी.



एक दिन पहले इरफान खान का हुआ निधन
हिंदी सिनेमा के लिए अप्रैल के महीने के ये आखिरी दिन काले दिनों की तरह आए हैं. बुधवार को एक्‍टर इरफान खान ने इस दुनिया से रुखसत ली और गुरुवार को मशहूर एक्टर ऋषि कपूर ने भी कैंसर के चलते मुंबई के अस्‍पताल में दम तोड़ दिया. वो पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब होने के चलते मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती थे. यहां उनकी पत्‍नी नीतू उनके साथ बनी हुई थीं.

हॉस्पिटल से मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषि कपूर को कैंसर संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया था. उन्‍हें बार-बार वेंटिलेटर की भी जरूरत पड़ रही थी.

ये भी पढ़ें- असाधारण अभिनेता के तौर पर सदा याद रहेंगे इरफान, CM हेमंत ने निधन पर जताया शोक

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज