Home /News /jharkhand /

raghuvar das now action is being taken on ias puja singhal in criminal case registered in his govt jhnj

IAS पूजा सिंघल प्रकरण पर रघुवर दास बोले- उनकी ही सरकार में दर्ज आपराधिक मामले में अब हो रही कार्रवाई

रघुवर दास ने रांची के सोहराय भवन को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधा.

रघुवर दास ने रांची के सोहराय भवन को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधा.

IAS Pooja Singhal: आईएएस पूजा सिंघल प्रकरण को लेकर पूर्व सीएम रघुवर दास ने कहा कि उनकी सरकार में पूजा सिंघल को लेकर दो जांच शुरू की गई थी, एक आपराधिक और एक विभागीय. आपराधिक जांच की कार्रवाई अब देखने को मिल रही है, जबकि विभागीय जांच में साक्ष्य नहीं मिलने के कारण उन्हें क्लीन चिट दी गई थी.

अधिक पढ़ें ...

रांची. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने एक बार फिर प्रदेश की हेमंत सरकार पर बड़ा हमला किया है. रांची के सोहराय भवन के मामले में सीएम हेमन्त सोरेन और उनकी पत्नी को घेरते हुए कहा कि ये मामला भी मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है. वहीं आईएएस पूजा सिंघल को अपनी सरकार में क्लीन चिट मामले पर उन्होंने कहा कि वो विभागीय जांच थी, जिसमें साक्ष्य नहीं मिले थे. इसलिए उन्हें क्लीन चिट मिली थी.

सोहराय भवन की जमीन के मामले में रघुवर दास का कहना है कि जमीन हेमन्त सोरेन की पत्नी ने कम कीमत पर खरीदी और खुद को स्थानीय बताया है, जो गलत है. उन्होंने कहा कि इसमें भी कहीं न कहीं मनी लॉन्ड्रिंग का मामला बनता है. और इसकी भी जांच स्वतंत्र एजेंसी से होनी चाहिए. इसको लेकर राज्यपाल से मुलाकात कर बीजेपी ज्ञापन सौंपेगी. शुक्रवार को राज्यपाल से समय मांगा गया है.

रघुवर दास ने सरकार को पंचायत चुनाव के बाद रांची के मोरहाबादी मैदान में ओपन डिबेट का चैलेंज दिया और कहा कि जेएमएम के दो भोंपू हैं, जिनमें से एक बांग्लादेशी रोहंगिया भी शामिल हैं. पूजा सिंघल प्रकरण को लेकर रघुवर दास ने कहा कि पूर्व की सरकार में दो जांच पूजा सिंघल को लेकर शुरू की गई थी. एक आपराधिक और एक विभागीय, आपराधिक जांच की कार्रवाई अभी देखने को मिल रही है. वही विभागीय जांच में कोई साक्ष्य नहीं मिलने के कारण पूजा सिंघल को क्लीन चिट दी गई थी.

Tags: Hemant soren, Jharkhand news, Raghubar Das, Ranchi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर