शत्रुघ्न के जिन्ना वाले बयान पर बोले रघुवर- आजादी में नहीं, बंटवारे में जिन्ना का योगदान
Ranchi News in Hindi

शत्रुघ्न के जिन्ना वाले बयान पर बोले रघुवर- आजादी में नहीं, बंटवारे में जिन्ना का योगदान
सीएम रघुवर दास

सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता के लिए देश का बंटवारा किया, नहीं तो आज अखंड भारत होता. देश के लिए घातक जिन्ना का कांग्रेस प्रशंसा कर रही है.

  • Share this:
शत्रुघ्न सिन्हा के जिन्ना वाले बयान पर झारखंड में भी सियासत गर्म हो गई है. सीएम रघुवर दास ने इसको लेकर कांग्रेस को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता के लिए देश का बंटवारा किया, नहीं तो आज अखंड भारत होता. देश के लिए घातक जिन्ना का कांग्रेस प्रशंसा कर रही है. पार्टी गांधी, सरदार पटेल और बाबा साहेब को भूल गई. चुनाव में कांग्रेस को जनता जवाब देगी. देश की आजादी में नहीं, बंटवारे में जिन्ना का योगदान है.

बता दें कि शुक्रवार को मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में शत्रुघ्न सिन्हा ने जिन्ना को देश की आजादी का नायक बताया था. उन्होंने यह भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी महात्मा गांधी से लेकर सरदार पटेल से लेकर जिन्ना से लेकर नेहरू, इंदिरा, राजीव गांधी से लेकर राहुल गांधी से लेकर नेताजी सुभाषचंद्र बोस की पार्टी है.

बिहारी बाबू ने कहा कि इन सभी का देश के विकास में सबसे महत्वपूर्ण और सबसे बड़ा योगदान था, इसलिए हम यहां पर आए हैं. अब जब आ गया हूं पहली और शायद आखिरी बार कांग्रेस पार्टी में, तो कभी अब मुड़ के जाने के लिए नहीं आया हूं.



इनपुट- भुवन किशोर
ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2019: जेएमएम के घोषणा पत्र में जनता से पांच निश्चय

Lok Sabha Election 2019: तपती धुप में दिग्गज पतियों के लिए पसीना बहा रहीं पत्नियां

कांग्रेस पर बरसे अमित शाह, बोले- पांच पीढ़ी से दे रही गरीबी हटाओ का नारा

शिबू सोरेन ने झारखंड की अस्मिता को बेचा: सीएम रघुवर दास

निशिकांत की रैली में सीएम भी हुए शरीक, नामांकन के बाद बोले- अब मुकाबला फुरकान के साथ

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज