रांची में PM मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी, बोले- जहां भी जाते हैं नफरत फैलाते हैं

रांची रैली में राहुल गांधी (सौ. एएनआई)

रांची रैली में राहुल गांधी (सौ. एएनआई)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रांची की रैली में प्रधानमंत्री मोदी पर कहा कि पिछले साढ़े चार साल में 'अच्छे दिन' से 'चौकीदार चोर है' के नारे लगने लगे हैं.

  • Share this:
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रांची की रैली में प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में 'अच्छे दिन' से 'चौकीदार चोर है' के नारे लगने लगे हैं. और जनता जानती है कि वह चौकीदार कौन है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जिस वायुसेना ने देश की रक्षा की, अपने पायलटों की शहादत दी. उसी वायुसेना का 30 हजार करोड़ रुपया चोरी कर पीएम ने अनिल अंबानी को दे दिया.



राहुल गांधी ने कहा कि पीएम सिर्फ वायुसेना से ही नहीं, बल्कि किसान और आदिवासी से भी चोरी करते हैं. किसानों और आदिवासियों की जमीन की रक्षा के लिए कांग्रेस ने 2013 में जमीन अधिग्रहण बिल लाई थी. लेकिन झारखंड में उनकी जमीन को छीनकर उद्योगपतियों को दी गई. जल, जंगल और जमीन किसानों की है, अंबानी- अडानी की नहीं.



नीरव मोदी को लेकर पीएम पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम जहां भी जाते हैं, नफरत फैलाते हैं. जबकि कांग्रेस का काम नफरत मिटाने और लोगों को जोड़ने का है. हमने कभी भाषण में झूठ नहीं बोला, जबकि पीएम मोदी के भाषण में एक भी सच्चाई नहीं होती. ये दो हिन्दुस्तान बनाना चाहते हैं. एक अनिल अंबानी का, दूसरा गरीबों का. हम ऐसा होने नहीं देंगे.





रिपोर्ट- नवीन कुमार
ये भी पढ़ें- राहुल की रैली को बीजेपी के 'शत्रु' ने बताया बेहतरीन, कहा- आज नहीं पर जल्द होगी मुलाकात



बाइक रैली में शामिल हुए सीएम रघुवर, बोले- राष्ट्र विरोधी ताकतों को बढ़ावा दे रही कांग्रेस



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज