लाइव टीवी

राहुल गांधी का कटाक्ष: 'PM दूसरी दुनिया में रहते हैं, इसलिए उन्हें महंगाई के बारे में पता नहीं'

News18 Jharkhand
Updated: December 12, 2019, 2:42 PM IST
राहुल गांधी का कटाक्ष: 'PM दूसरी दुनिया में रहते हैं, इसलिए उन्हें महंगाई के बारे में पता नहीं'
झारखंड में राहुल गांधी

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 के प्रचार के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांंधी (Rahul Gandhi) गुरुवार दोपहर 1.25 बजे साहेबगंज जिले के राजमहल विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया.

  • Share this:
रांची. झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 के प्रचार के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांंधी (Rahul Gandhi) ने गुरुवार दोपहर 1.25 बजे साहेबगंज जिले के राजमहल विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद राहुल गांधी दोपहर 2.55 बजे गोड्डा के महागामा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

साहेबगंज जिले के राजमहल में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने देश में लगातार बढ़ रही महंगाई के मुद्दे को उठाया. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छोड़कर पूरे हिंदुस्तान को देश में लगातार बढ़ रही महंगाई के बारे में पता है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि शायद पीएम मोदी दूसरी दुनिया में रहते हैं, इसिलए वे इस महंगाई से अनजान हैं.



राहुल गांधी ने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर ये महंगाई क्यों बढ़ रही है. इस महंगाई से किसान दुखी है, मजदूर दुखी है, छोटा व्यापारी दुखी है, बेरोजगार युवा दुखी है, पर हिंदुस्तान के सबसे बड़े उद्योगपति अडानी खुश हैं.तीसरे चरण के चुनाव में आज 17 सीटों पर मतदान

गुरुवार को झारखंड में तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव में राजधानी रांची समेत 17 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. 17 में से 5 सीटों पर सुबह सात से शाम पांच बजे तक मतदान होगा, जबकि शेष 12 सीटों पर दोपहर तीन बजे मतदान संपन्न हो जाएगा.

तीसरे चरण के चुनाव में जिन सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं उनके नाम कोडरमा, बरकट्ठा, बरही, बड़कागांव, रामगढ़, मांडू, हजारीबाग, सिमरिया (एससी), धनवार, गोमिया, बेरमो, ईचागढ़, सिल्ली, खिजरी (एसटी), रांची, हटिया और कांके (एससी) हैं.

ये भी पढ़ें:- अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सभी रास्ते खुले- PM मोदी

ये भी पढ़ें:- लोग कहते थे कि झारखंड मेरी लाश पर बनेगा, आज वही वोट लेने निकले हैं- PM

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 2:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर