Home /News /jharkhand /

rajya sabha election jharkhand congress said last time guru ji shibu soren nominated this time our candidate will go bruk

Rajya Sabha Election: झारखंड कांग्रेस ने कहा- पिछली बार गुरु जी गए थे राज्यसभा इस बार हमारा उम्मीदवार जाएगा

Jharkhand News: झारखंड में कांग्रेस ने राज्यसभा सीट के लिए दावा पेश किया है.

Jharkhand News: झारखंड में कांग्रेस ने राज्यसभा सीट के लिए दावा पेश किया है.

Rajya Sabha Election 2022: कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पिछली बार शिबू सोरेन को गठबंधन ने राज्य सभा भेजने का काम किया था. इस बार कांग्रेस का दावा बनता है. वह इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से बात करेंगे. उम्मीदवार कौन होगा इस पर प्रदेश से लेकर दिल्ली आलाकमान तक के नेता बैठक के बाद तय करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार को भेजने का दावा पेश किया है. कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर और विधायक दल के नेता सह ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने राज्यसभा सीट पर दावा पेश करते हुए कहा कि राज्यसभा में गठबंधन का उम्मीदवार होगा.

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पिछली बार शिबू सोरेन को गठबंधन ने राज्य सभा भेजने का काम किया था. इस बार कांग्रेस का दावा बनता है. वह इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से बात करेंगे. उम्मीदवार कौन होगा इस पर प्रदेश से लेकर दिल्ली आलाकमान तक के नेता बैठक के बाद तय करेंगे.

दल-बदल पर कही यह बात 

वहीं कांग्रेस नेताओं ने विधानसभा अध्यक्ष के न्यायधिकरण में बाबूलाल मरांडी के दल-बदल मामले में चल रही सुनवाई पर कहा कि इससे पहले तक बाबूलाल मरांडी दल-बदल के खिलाफ लड़ाई लड़ते रहे हैं. आज खुद बीजेपी में शामिल हो कर दल-बदल के दायरे में आ गए है. दरअसल कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में राजस्थान के उदयपुर में संपंन नव संकल्प चिंतन शिविर को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया था . इस दौरान कांग्रेस नेताओ ने देश भर में बढ़ती बेरोजगारी-महंगाई और किसानों से किये गए केंद्र सरकार के वायदों पर सवाल उठाया.

झारखंड कांग्रेस चलाएगा आंदोलन 

झारखंड कांग्रेस ने इसके खिलाफ लंबा अभियान चलाने और आंदोलन करने की बात भी कही. साथ ही यह भी कहा कि झारखंड में किसानों के लिये MSP तय करने की एक कोशिश चल रही है. बहुत जल्द इस पर कोई निर्णय ले लिया जाएगा. बाजार समिति के पुनर्गठन की भी प्रक्रिया चल रही है.

Tags: Jharkhand Congress, Jharkhand Politics, Rajya Sabha Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर