रांची से मौजूदा सांसद रामटहल चौधरी का टिकट कटा! अब ये हो सकते हैं बीजेपी उम्मीदवार
Ranchi News in Hindi

रांची से मौजूदा सांसद रामटहल चौधरी का टिकट कटा! अब ये हो सकते हैं बीजेपी उम्मीदवार
रामटहल चौधरी (फाइल फोटो)

बीजेपी ने रांची सीट से मौजूदा सांसद रामटहल चौधरी को टिकट न देने का फैसला किया है. प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि इस बार 75 साल से ज्यादा उम्र के नेताओं को प्रत्याशी नहीं बनाया जाएगा.

  • Share this:
रांची सीट से बीजेपी सीटिंग सांसद रामटहल चौधरी का टिकट कट गया है. इसकी पुष्टि प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कर दी है. उन्होंने कहा कि इस बार 75 साल से ज्यादा उम्र के नेताओं को प्रत्याशी नहीं बनाया गया है. बतौर गिलुवा 25 मार्च को शाम तक रांची, चतरा और कोडरमा के लिए प्रत्याशियों का ऐलान हो जाएगा. सूचना के मुताबिक, रांची से प्रदेश उपाध्यक्ष आदित्य साहू को उम्मीदवार बनाया जा सकता है.

इससे पहले 24 मार्च को टिकट कटने की आशंका के मद्देनजर रामटहल चौधरी ने अपने समर्थकों के साथ बरियातू में बैठक की और कहा कि पार्टी को इसके लिए भुगतना पड़ेगा. बाद में बड़ी संख्या में उनके समर्थक प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचे और जमकर बवाल काटा. समर्थकों का कहना है कि रांची के लिए रामटहल से अच्छा प्रत्याशी कोई और हो ही नहीं सकता है. उन्होंने लगातार यहां से जीतकर दिखाया है. इस बाबत प्रदेश महामंत्री अनंत ओझा से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि रामटहल वरिष्ठ नेता हैं, पार्टी उनके बारे में जरूर सोचेगी.

इनपुट- भुवन किशोेर व अजय लाल



ये भी पढ़ें- दिल्ली में आज शाम 'कमल' थामेंगी अन्नपूर्णा, कोडरमा से मिल सकता है टिकट
झारखंड में RJD टूट की कगार पर! अन्नपूर्णा के बाद गिरिनाथ के भी बीजेपी में शामिल होने की अटकलें

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज