Assembly Banner 2021

रांची: मिलने के बहाने होटल में बुलाकर युवती से रेप, इलाज के दौरान रिम्स में मौत

युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

आदिवासी युवती की मौत को लेकर चुटिया थाने (Chutia police station) में मृतिका के भाई ने दुष्कर्म और नशीला या जहरीला पेय पिलाकर युवती की हत्या की शिकायत दर्ज कराई है.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां स्थित चुटिया थाना (Chutia police station)  क्षेत्र के हेरिटेज होटल के कमरा नंबर 302 में ठहरे उड़ीसा के युवक द्वारा पहले युवती को होटल के कमरे में बुलाया गया और फिर नशीला पेय पिलाकर दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया गया. इसके बाद युवती की तबियत बिगड़ी और रिम्स पहुंचने के साथ ही उसने दम तोड़ दिया. मामले में मृतिका के भाई की शिकायत के बाद पुलिस ने युवक को डिटेन किया है. फिलहाल, उससे पूछताछ कर रही है.

आदिवासी युवती की मौत को लेकर चुटिया थाने में मृतिका के भाई ने दुष्कर्म और नशीला या जहरीला पेय पिलाकर युवती की हत्या की शिकायत दर्ज कराई है. मृतिका के भाई ने जो आवेदन थाने में दिया है उसके अनुसार, उड़ीसा के बंडा मुंडा के रहने वाले युवक ने युवती को फोन कर रांची रेलवे स्टेशन बुलाया और फिर उसे किसी बहाने से लेकर स्टेशन के समीप स्थित हेरिटेज होटल के कमरे में ले गया. और फिर नशीला या जहरीला पेय पिलाकर उसके साथ जबरदस्ती की. नशीले पेय के कारण जब युवती कि तबियत खराब हुई तो युवती को लेकर वो युवक रिम्स पहुंचा, जहां उसकी मौत हो गई. मामले को लेकर मृतिका के भाई ने युवक पर दुष्कर्म और हत्या की शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

कार्रवाई की बात पुलिस के द्वारा कही जा रही है
अब तक हुई पूछताछ में युवक ने पुलिस को जो जानकारी दी है उसके अनुसार युवक और युवती दोनों एक दूसरे को पिछले 4 वर्षों से जान रहे थे. और अक्सर वे मिला करते थे. वहीं, मंगलवार 2 मार्च को युवती का जन्मदिन था और उसे सेलिब्रेट करने के लिए ही युवक उड़ीसा से रांची आया था. जिसके बाद दोनों होटल के कमरे में आए थे. हालांकि, युवक ने अबतक ये जानकारी नहीं दी है कि उसने युवती को क्या पीने को दिया था और क्या उसने उसके साथ जबरदस्ती की थी. जिसकारण फिलहाल ये गुत्थी उलझी ही है.  पुलिस फिलहाल पोर्स्टमॉर्टम या फिर उसके रिपोर्ट के आने की बात कह रही है. वहीं, पूरे मामले मे मृतिका के भाई के द्वारा की गई लिखित शिकायत के आधार पर भी कार्रवाई की बात पुलिस के द्वारा कही जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज