Home /News /jharkhand /

Ranchi Crime News: छात्रा ने अपनी कनपटी पर पिस्‍टल से मारी गोली, मां बोलीं- खिलौना समझ कर उठाया

Ranchi Crime News: छात्रा ने अपनी कनपटी पर पिस्‍टल से मारी गोली, मां बोलीं- खिलौना समझ कर उठाया

रांची में बीबीए फर्स्ट सेमेस्टर की एक छात्रा ने खुद को गोली मार ली.छात्रा को गंभीर हालत में रांची रेफर किया गया है.

रांची में बीबीए फर्स्ट सेमेस्टर की एक छात्रा ने खुद को गोली मार ली.छात्रा को गंभीर हालत में रांची रेफर किया गया है.

Ranchi News: रांची के खलारी थाना क्षेत्र स्थित राय कोलियरी की बीबीए फर्स्ट सेमेस्टर की छात्रा ने खुद को गोली मार ली. पूरी घटना रविवार शाम 7बजे की बताई जा रही है. घायल छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं छात्रा स्वेता कुमारी झा को इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर किया गया है. छात्रा की मां ने बताया कि पिस्टल यह घर की बाउंड्री पर रखा हुआ था और उसने खिलौना समझकर उसे उठा लिया था. चिकित्सक डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि गोली सिर में फंसी है या निकल गई है ये जांच के बाद ही पता चल सकेगा. 

अधिक पढ़ें ...

    सुनील कुमार

    रांची. झारखंड की राजधानी रांची में एक छात्रा ने खुद को गोली मार ली. छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि रांची के खलारी थाना क्षेत्र स्थित राय कोलियरी की बीबीए फर्स्ट सेमेस्टर की छात्रा श्‍वेता कुमारी झा ने रविवार शाम 7 बजे खुद को गोली मार ली. घायल अवस्था में श्‍वेता को इलाज के लिए सीसीएल के बचरा अस्पताल पहुंचाया गया, यहां चिकित्सकों ने घायल छात्रा का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया है. छात्रा की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. सूचना मिलने पर खलारी और पिपरवार थाना की पुलिस अस्पताल पहुंची, लेकिन बेहोशी के कारण वो अपना बयान नहीं दे सकी.

    छात्रा के पास पिस्टल कहां से आया इस सवाल पर श्‍वेता के भाई ने बताया कि घर पर दो लोग गिफ्ट के नाम पर इसे दे गए थे. वहीं छात्रा की मां ने बताया कि पिस्टल यह घर की बाउंड्री पर रखा हुआ था और उसने खिलौना समझकर उसे उठा लिया था. चिकित्सक डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि गोली सिर में फंसी है या निकल गई है ये जांच के बाद ही पता चल सकेगा. बताया जा रहा है कि श्‍वेता एक मेघावी छात्रा है.

    अस्पताल में लोगों ने किया हंगामा

    अस्पताल द्वारा घायल छात्रा को रिम्स ले जाने के लिए एंबुलेंस उपलब्ध नहीं कराने पर लोगों ने जमकर हंगामा किया. हंगामे के बाद अस्पताल द्वारा अस्पताल एंबुलेंस उपलब्ध कराया गया. लेकिन इस दौरान चालक कहीं छिप  गया, जिस वजह से भीड़ और भी आक्रोशित हो गई. बाद में कुछ लोगों अस्पताल परिसर से चालक को पकड़ कर ले आए और उसे पीटने के लिए दौड़ पड़े. लेकिन मौके पर उपस्थित पुलिसकर्मियों ने स्थिति को संभाला और एंबुलेंस को रिम्स के लिए रवाना किया.

    Tags: Crime News, Jharkhand news, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर