• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • रांची: होटल में चाय पी रहे BJP के 2 नेताओं को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, 1 की मौत

रांची: होटल में चाय पी रहे BJP के 2 नेताओं को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, 1 की मौत

बीजेपी के दोनों नेताओं को फौरन होटल के कर्मी और स्थानीय लोग लेकर मेदांता अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां पहुंचने से पहले लहूलुहान एसटी मोर्चा के जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा की मौत हो गई (फाइल फोटो)

बीजेपी के दोनों नेताओं को फौरन होटल के कर्मी और स्थानीय लोग लेकर मेदांता अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां पहुंचने से पहले लहूलुहान एसटी मोर्चा के जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा की मौत हो गई (फाइल फोटो)

Jharkhand News: दोनों बीजेपी नेता किसी कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे. इस दौरान वो ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित आर्यन होटल में बैठ कर चाय पी रहे थे. तभी अचानक एक बाइक पर सवार होकर दो अपराधी वहां आए, उनमें से एक होटल के अंदर आया और उसने बीजेपी के ST मोर्चा के जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा पर निशाना साधकर गोली चला दी. इस फायरिंग में राजकिशोर साहू को भी गोली लगी है

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में अपराधियों के मन में कानून का भय नहीं रह गया है. यहां मोटरसाइकिल से आए अपराधियों ने बीजेपी के दो नेताओं को गोली (BJP Leader Shot Dead) मार दी. घटना ओरमांझी थाना क्षेत्र के पालु इलाके स्थित आर्यन लाइन होटल की है. इस हमले में बीजेपी के अनुसूचित जनजाति (ST) मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष जीतराम मुंडा (Jitram Munda) की मौत हो गई जबकि पार्टी के एक अन्य नेता राजकिशोर साहू बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती करवाया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों बीजेपी नेता किसी कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे. इस दौरान वो आर्यन होटल में बैठ कर चाय पी रहे थे. तभी अचानक एक बाइक पर सवार होकर दो अपराधी वहां आए, उनमें से एक होटल के अंदर आया और उसने बीजेपी के ST मोर्चा के जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा पर निशाना साधकर गोली चला दी. इस फायरिंग में राजकिशोर साहू को भी गोली लगी है. गोली चलते ही वहां दहशत फैल गई. फौरन दोनों लोगों को होटल के कर्मी और स्थानीय लोग लेकर मेदांता अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां पहुंचने से पहले लहूलुहान जीतराम मुंडा की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि जिस आर्यन होटल में यह वारदात हुई वो राजकिशोर साहू की ही है. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मुआयना किया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. इस बार की चर्चा है कि यह वारदात किसी जमीन विवाद के कारण अंजाम दिया गया है. हालांकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है.

BJP ने ध्वस्त कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर साधा निशाना

रांची से बीजेपी के सांसद संजय सेठ ने अनुसूचित जनजाति मोर्चा  के ग्रामीण जिला अध्यक्ष जीतराम मुंडा की हत्या की कड़ी शब्दों में निंदा की है. उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में अपराधियों का राज कायम हो गया है, यहां की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. राज्य में जज, पत्रकार, व्यापारी से लेकर सभी वर्ग अपराधियों से त्रस्त हैं. उन्होंने सरकार और प्रशासन से 24 घंटे में हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज