रांची में लापता नौजवान का शव खाली कमरे में मिला, दो दिन पुरानी निकली लाश

रांची में फंदे पर झूलता मिला एक शव.

रांची में फंदे पर झूलता मिला एक शव.

फिलहाल मामला गुमशुदा युवक द्वारा खुदकुशी किए जाने का लग रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और आगे की जांच से ही तय हो पाएगा कि इस संदिग्ध मौत के पीछे सच क्या है.

  • Share this:

रांची. चुटिया इलाके में खाली मकान में फंदे से झूलते युवक का शव मिलने से मंगलवार की शाम इलाके के लोग सकते में आ गए. जिसकी लाश मिली, वह युवक पिछले दो दिनों से लापता था और परिजन उसे तलाश रहे थे. हालांकि युवक की गुमशुदगी की जानकारी परिजनों द्वारा मंगलवार को ही चुटिया थाने में दी गई थी, जिसके बाद से पुलिस भी उसे तलाशने में जुट गई थी.

लापता युवक के शव की पहचान 20 वर्षीय अमन बड़ाइक के रूप में हुई. वह स्टेशन रोड गोसाई टोली का रहने वाला था. अमन मज़दूरी का काम करता था. जानकारी के मुताबिक पिछले 4 से 5 दिनों से अमन डिप्रेशन में था और इसी वजह से उसने सबसे दूरी बना ली थी. लॉकडाउन के कारण काम भी उसे प्रतिदिन नहीं मिल पा रहा था. इससे वह मानसिक अवसाद की चपेट में ज्यादा ही आ गया.

ये भी पढ़ें : झारखंड : बीच सड़क पर नशे में धुत पड़ा रहा जवान, धनबाद पुलिस की हुई किरकिरी

6 जून से लापता था युवक
मामले की जानकारी देते हुए चुटिया थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया की युवक 6 जून से लापता था और परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे. 8 जून की दोपहर 3 बजे चुटिया थाने को अमन के गुमशुदा होने की जानकारी दी गई. इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि स्टेशन रोड स्थित खाली मकान में एक शव फंदे से झूल रहा था, जिसमें से दुर्गंध आ रही थी. इस शव की पहचान अमन के रूप में करने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव की स्थिति से कयास है कि अमन की मौत 6 जून को ही हुई होगी. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह सामने आने के बाद अन्य एंगलों को भी टटोला जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज