लाइव टीवी

अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ रांची कोर्ट ने जारी किया वारंट

News18 Jharkhand
Updated: October 12, 2019, 7:39 PM IST
अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ रांची कोर्ट ने जारी किया वारंट
अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपना पक्ष अदालत के समक्ष रखने के लिए उपस्थित नहीं हुईं.

याचिका पर सुनवाई के दौरान अदालत ने अभिनेत्री के खिलाफ समन जारी किया था. अमीषा पटेल की तरफ से पक्ष नहीं रखे जाने के बाद आज शनिवार को अदालत ने उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया.

  • Share this:
रांची. बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री अमीषा पटेल (Amisha Patel)  के खिलाफ रांची सिविल कोर्ट (Ranchi Civil Court)  ने वारंट (Warrant) जारी किया है. वर्ष 2017 में डिजिटल इंडिया (Digital India)  कार्यक्रम के दौरान अमीषा पटेल रांची आई थीं. उसी दौरान रांची के अजय कुमार से अमीषा पटेल ने 'देसी मैगी' (Desi Maigi) फिल्म बनवाने के नाम पर पैसे लिए थे. बाद में अमीषा ने यह फिल्म नहीं बनवाई. इसके बाद अजय कुमार ने अमीषा से पैसे वापस मांगे. अभिनेत्री ने पैसे लौटाने के नाम पर चेक दिया, लेकिन वह चेक बाउंस कर गया.

कोर्ट ने समन जारी किया था

इसके बाद अजय कुमार ने रांची सिविल कोर्ट में शिकायत याचिका दायर की. याचिका पर सुनवाई के दौरान अदालत ने अभिनेत्री को समन जारी किया था. अमीषा की तरफ से पक्ष नहीं रखे जाने के बाद आज शनिवार को अदालत ने उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया.

याचिका पर सुनवाई के दौरान रांची सिवल कोर्ट ने अभिनेत्री को समन जारी किया था.


रांची सिविल कोर्ट के जज जस्टिस कुमार विपुल की अदालत ने अभिनेत्री को समन जारी कर अपना पक्ष रखने को कहा था, लेकिन अदालत द्वारा जारी किए गए समन के बावजूद अमीषा पटेल ने अपना पक्ष नहीं रखा. इतना ही नहीं उन्होंने अपने अधिवक्ता के माध्यम से भी कोर्ट में उपस्थिति नहीं लगाई. इसके बाद अदालत ने उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया.

(नीरज नयन की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - रांची: बदमाशों ने हथियार के बल पर दिल्ली के व्यवसायी को लूटा
Loading...

ये भी पढ़ें - हाईकोर्ट ने राष्ट्रीय राइफल शूटर तारा शाहदेव केस में रंजीत कोहली को जमानत दी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 6:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...