Home /News /jharkhand /

Jharkhand: धोनी से मिलने की चाहत में घर-बार छोड़ रांची पहुंचा जबरा फैन, डेढ़ महीने से कर रहा इंतजार

Jharkhand: धोनी से मिलने की चाहत में घर-बार छोड़ रांची पहुंचा जबरा फैन, डेढ़ महीने से कर रहा इंतजार

धोनी के जबरा फैन आदेश सोनी ने उनकी दीवानगी में अपने सीने पर माही का टैटू गुदवा रखा है

धोनी के जबरा फैन आदेश सोनी ने उनकी दीवानगी में अपने सीने पर माही का टैटू गुदवा रखा है

Jharkhand News: महेन्द्र सिंह धोनी के जबरा फैन आदेश सोनी उन्हें अपना भगवान मानते हैं. उन्होंने माही के जन्मदिन पर अपने सीने पर उनका टैटू बनवाया है. मोटिवेशनल क्लास चलाने वाले आदेश बताते हैं कि उन्होंने धोनी को ही अपना मोटिवेशनल गुरु माना है. वो यहां तक कहते हैं कि माही का पूरा जीवन ही मोटिवेशन से भरा है

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

रांची. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रांची के राजकुमार महेन्द्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. धोनी के फैंस की दीवानगी अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर सुर्खियां बटोरती है. लेकिन अब उनके एक दीवाने ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जिससे माही का भी शायद उससे मिलने को कर जाए. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) के रहने वाले आदेश सोनी (Adesh Soni) धोनी से मिलने का मन बनाकर पिछले डेढ़ महीने से रांची (Ranchi) में डेरा जमाए हुए हैं.

जब आदेश रांची पहुंचे थे तब उन्हें धोनी के रांची से बाहर होने की जानकारी मिली. इसके बाद उन्होंने रांची में ही रह कर अपने फेवरेट प्लेयर का इंतजार करने का मन बनाया. आदेश ने खुद से वादा किया है कि जब तक वो धोनी से मुलाकात नहीं कर लेते. तब तक वो रांची नहीं छोड़ेंगे.

धोनी के जबरा फैन आदेश सोनी उन्हें अ

महेन्द्र सिंह धोनी के जबरा फैन आदेश सोनी अपने आइडल से मिलने की चाहत लिए पिछले डेढ़ महीन से उनके शहर रांची में रह कर इंतजार कर रहे हैं

पना भगवान मानते हैं. उन्होंने माही के जन्मदिन पर अपने सीने पर उनका टैटू बनवाया है. मोटिवेशनल क्लास चलाने वाले आदेश बताते हैं कि उन्होंने धोनी को ही अपना मोटिवेशनल गुरु माना है. वो यहां तक कहते हैं कि माही का पूरा जीवन ही मोटिवेशन से भरा है. उनकी इस सोच के पीछे माही का एक छोटे से शहर से बाहर निकल कर अपने टैलेंट की बदौलत दुनिया भर में अपनी पहचान बनाना है. आदेश अपने आदर्श को प्रेरणा मानते हुए इसी तरह जीवन में कुछ करने की तमन्ना रखते हैं.

घर-बार और परिवार को छोड़ रांची में रह रहे हैं आदेश सोनी

एक बच्चे के पिता आदेश सोनी खुद को एक खुशकिस्मत पति और एक बेहतर पिता मानते हैं. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने धोनी से मिलने के लिए रांची आने का फैसला किया तब उनकी पत्नी थोड़ी नाराज हुईं. तीन चार दिनों तक बात नहीं की. लेकिन माही को अपना गुरु मानने वाले आदेश ने अपने दिल की सुनी और अपनी पत्नी को भरोसे में लेकर रांची के लिए निकल पड़े. आज पत्नी भी आदेश के फैसले को सपोर्ट करती है.

महेन्द्र सिंह धोनी फिलहाल दुबई में आइपीएल खेल रहे हैं. लेकिन उन्हें शायद पता नहीं होगा कि उनके अपने शहर रांची में उनका एक दीवाना उनका बेसब्री से इंतजार कर रहा है. आदेश को पूरा भरोसा है कि घर लौटने पर रांची के राजकुमार उनसे जरूर मुलाकात करेंगे.

Tags: Dhoni Fan, Mahendra Singh Dhoni, Mahi, Raipur news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर