तीस नई बसों से रांची वासियों की यात्रा होगी सुगम

रांची- शहर के अंदर 30 नई बसों का तोहफा
रांची- शहर के अंदर 30 नई बसों का तोहफा

राजधानी रांची में शहर के अंदर नगर विकास विभाग ने 30 नई बसों का परिचालन शुरू किया है.

  • Share this:
राजधानी रांची में शहर के अंदर नगर विकास विभाग ने 30 नई बसों का परिचालन शुरू किया है. मंत्री सी.पी. सिंह ने हरी झंडी दिखाकर इन बसों को रवाना किया. इन बसों के परिचालन से राजधानी वासियों के लिए शहर के अंदर आवागम और भी सुलभ हो जाएगा. इससे पहले नगरवासियों के लिए एक स्थान से दूसरे स्थान तक जाने में काफी समस्याएं आ रही थीं. एक ही जगह खड़े रहकर वाहनों के इंतजार में लोगों के काफी समय बर्बाद हो जाया करते थे.

शहर के अंदर 30 नई बसों की शुरुआत करने के बाद मंत्री सी.पी. सिंह ने कहा कि आने वाले समय में शहर के अंदर बसों की संख्या और बढ़ाई जाएगी ताकि लोगों को कम कीमत में ज्यादा सुविधाएं मिल सके.

उन्होंने कहा कि रांची के अंदर एक स्थान से दूसरे स्थान तक पहुंचने के लिए रांची नगर निगम ने शहरवासियों को 30 नई बसों का तोहफा दिया है.  ये रांची के लोगों के अलावा बाहर से रांची आनेवालों के लिए एक तोहफा है.



उन्होंने कहा कि इन 30 बसों के परिचालन से पहले 40 बसें शहर के अंदर पहले से ही सेवाएं दे रही हैं. अब शहर को और 30 बसें मिल गई हैं. उन्होंने कहा कि शहर के अंदर लोगों को अब 70 बसों की सेवाएं मिलने लगी हैं. अब आम नागरिकों की परेशानी कम हो जाएगी.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज