झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू कोरोना संक्रमित, निजी अस्पताल में कराई गईं भर्ती

शनिवार को किए गए आरटी-पीसीआर टेस्ट में राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू कोरोना पॉजिटिव पाई गईं (फाइल फोटो)

शनिवार को किए गए आरटी-पीसीआर टेस्ट में राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू कोरोना पॉजिटिव पाई गईं (फाइल फोटो)

राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू का इलाज कर रहे डॉक्टर विजय मिश्रा ने बताया कि गवर्नर के कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित होने के बाद उन्हें शनिवार की शाम रांची के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में सीटी स्कैन में उनके फेफड़े में हल्के पैचेज पाये गये हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 9:48 PM IST
  • Share this:
रांची. झारखंड में कोरोना वायरस (Corona Virus) विकराल होता जा रहा है. शनिवार को राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) कोरोना पॉजिटिव पाई गईं जिसके बाद उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. झारखंड राजभवन (jharkhand Raj Bhawan) के चिकित्सक डॉक्टर रोहित शर्मा ने बताया कि शनिवार को राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू की आरटी-पीसीआर जांच (RT-PCR Test) की गयी जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई. उन्होंने बताया कि संक्रमण की पुष्टि होने के बाद गवर्नर को शाम लगभग छह बजे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मुर्मू का इलाज कर रहे डॉक्टर विजय मिश्रा ने बताया कि राज्यपाल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उन्हें शनिवार की शाम यहां भर्ती कराया गया. सीटी स्कैन में उनके फेफड़े में हल्के पैचेज पाये गये हैं.

उन्होंने बताया, ‘राज्यपाल के स्वास्थ्य को लेकर अभी चिंता की कोई बात नहीं हैं. उनका स्वास्थ्य स्थिर है और उन्हें कोविड-19 का हल्का संक्रमण है. उनके गले में थोड़ा संक्रमण है.

डॉक्टर मिश्रा ने बताया कि फिलहाल कम से कम दो दिनों तक राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को अस्पताल में चिकित्सकों की निगरानी में रखा जायेगा. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज