Ranchi News: बाइक सवार बदमाशों ने दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर किया गैंगरेप

आरोपी चाकू की नोक पर दोनों नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर गांव के पास वाले स्कूल में ले गए और उनके साथ गैंगरेप किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jharkhand News: मंगलवार रात दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए चार अपराधियो ने दोनों लड़कियों का अपहरण कर किया और उन्हें वो हिट्ठे गांव के स्कूल ले गए जहां उनके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपियों ने जाते-जाते दोनों लड़कियों को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) से सटे खूंटी जिले में दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर उनके साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है. घटना जिले के मुरहू थाना क्षेत्र के हिट्ठे गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक गांव की दो नाबालिग लड़कियों को आरोपियों ने चाकू की नोक पर अपहरण कर लिया और उनके साथ गलत काम किया. घटना के बाद आरोपी पीड़ित लड़कियों को रात के लगभग दो बजे खेत में छोड़कर फरार हो गए.

यह वारदात मंगलवार देर रात की है. चाकू की नोक पर नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर उनके साथ हैवानियत करने वाले अपराधियों की संख्या चार बताई जा रही है. अब तक जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए चार अपराधियो ने दोनों लड़कियों का अपहरण कर किया और उन्हें वो हिट्ठे गांव के स्कूल ले गए जहां उनके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपियों ने जाते-जाते दोनों लड़कियों को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. वो जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.  इसकी सूचना मिलने पर खूंटी पुलिस में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

पुलिस ने घटनास्थल से पीड़ित लड़कियों को रेस्क्यू कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.