लाइव टीवी
Elec-widget

लॉ छात्रा गैंगरेप मामला: एसपी बोले- स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपियों को दिलाएंगे सजा

News18 Jharkhand
Updated: November 29, 2019, 1:10 PM IST
लॉ छात्रा गैंगरेप मामला: एसपी बोले- स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपियों को दिलाएंगे सजा
ग्रामीण एसपी ऋषभ झा ने कहा कि इस मामले में सभी आरोपियों को सजा दिलाने की कोशिश होगी.

ग्रामीण एसपी के मुताबिक इस घटना की जानकारी पुलिस को बुधवार को तब मिली, जब पीड़िता ने कांके थाना पहुंचकर केस दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने संग्रामपुर गांव में छापेमारी(Raid) कर सभी आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
रांची. लॉ की छात्रा के साथ गैंगरेप (Gang rape) की घटना से राजधानी रांची सहम उठी है. हर तरफ लोग इस घटना को लेकर पुलिस (Police) पर सवाल उठा रहे हैं. हालांकि ग्रामीण एसपी ऋषव झा का कहना है कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सभी 12 आरोपियों (Accused) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सभी बिन्दुओं पर जांच चल रही है. पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. इस मामले में स्पीडी ट्रायल (Speedy Trial) चलाकर आरोपियों को सजा दिलाने की कोशिश होगी.

ग्रामीण एसपी ऋषव झा ने बताया कि मंगलवार शाम को पांच बजे कांके थानाक्षेत्र के संग्रामपुर गांव के पास रिंगरोड पर छात्रा अपने मित्र के साथ खड़ी थी. वहां संग्रामपुर गांव के ही दो युवक आए और दोनों के साथ बदतमीजी की. उसके बाद दोनों युवक जबरदस्ती छात्रा को अपने साथ लेकर गांव चले गये. फिर दोनों युवकों ने अपने ही गांव के दस अन्य लड़कों को फोनकर बुलाया और बारी-बारी सभी ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया.

ग्रामीण एसपी के मुताबिक इस घटना की जानकारी पुलिस को बुधवार को तब मिली, जब पीड़िता ने कांके थाना पहुंचकर केस दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने संग्रामपुर गांव में छापेमारी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से एक देसी पिस्टल और एक कट्टा बरामद जब्त किये गये हैं. कांड में इस्तेमाल कार और बाइक को भी बरामद किया गया है. पीड़िता का फोन भी आरोपियों के पास से मिला है. एसपी के मुताबिक पूछताछ में युवकों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

(इनपुट- ओमप्रकाश)

ये भी पढ़ें- रांची में बस स्टॉप से अगवा कर लॉ छात्रा से गैंगरेप, सभी 12 आरोपी गिरफ्तार

 

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...