• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • धोनी के 40वें जन्मदिन पर फैंस ने काटे केक, 'रांची के राजकुमार' को बर्थडे की दी बधाई

धोनी के 40वें जन्मदिन पर फैंस ने काटे केक, 'रांची के राजकुमार' को बर्थडे की दी बधाई

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने जन्मदिन को अपने परिवार के साथ सादगी से मनाना पसंद करते हैं

Happy Birthday Mahendra Singh Dhoni: बुधवार को अपने बर्थडे के दिन माही अपनी गाड़ी से रांची (Ranchi) के सेमलिया स्थित अपने घर से बाहर निकले फिर चंद घंटे बाद वापस अपने बंगले पर लौट आए. सूत्रों के मुताबिक धोनी अपने कुछ खास मित्रों के आमंत्रण पर उनके यहां पहुंचे थे. लेकिन जल्द ही वहां से वापस अपने बंगले पर लौट आए

  • Share this:
रांची. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) आज यानी बुधवार को अपना चालीसवां जन्मदिन मना रहे हैं. कैप्टन कूल (Captain Cool) के नाम से मशहूर धोनी अपना जन्मदिन (Dhoni Birthday) काफी सादगी के साथ मनाते हैं. इस अवसर पर वो कोई बड़ी पार्टी कर अपने यार-दोस्तों को आमंत्रित नहीं करते. बल्कि खामोशी के साथ अपने जन्मदिन पर परिवार के साथ वक्त गुजारना पसंद करते हैं. बुधवार को अपने बर्थडे के दिन माही अपनी गाड़ी से रांची (Ranchi) के सेमलिया स्थित अपने घर से बाहर निकले फिर चंद घंटे बाद वापस अपने बंगले पर लौट आए.

सूत्रों के मुताबिक धोनी अपने कुछ खास मित्रों के आमंत्रण पर उनके यहां पहुंचे थे. लेकिन जल्द ही वहां से वापस अपने बंगले पर लौट आए. सात जुलाई, 1981 को पान सिंह के घर जन्मे महेंद्र सिंह धोनी के चालीसवें जन्मदिन पर रांची में उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आये. कई जगहों पर केक काट कर उनका जन्मदिन मनाया गया और 'हैप्पी बर्थडे धोनी' के नारे लगाए गए. सभी ने धोनी को जन्मदिन पर और ज्यादा ऊंचे मुकाम पर पहुंचने की शुभकामनाएं दी.

माही के जन्मदिन पर उनके यार-दोस्त उन्हें शुभकामना देना नहीं भूल रहे. धोनी के करीबी दोस्तों में शामिल शब्बीर हुसैन ने न्यूज़ 18 के माध्यम से माही को जन्मदिन की शुभकामना दी. शब्बीर ने वर्ष 1997 में स्कूली क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर 376 रन की रिकॉर्ड ओपनिंग पार्टनरशिप की थी जो आज भी लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज है. उस मैच में शब्बीर ने 137 रन बनाए थे जबकि माही ने 218 रनों की बेमिसाल पारी खेली थी.

पूर्व रणजी खिलाड़ी और बीसीसीआई लेवल वन कोच शब्बीर हुसैन ने बताया कि माही जीवन को काफी संजीदगी से जीने वाले इंसान हैं, और वो जन्मदिन जैसे सेलिब्रेशन को हमेशा निजी रखना पसंद करते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज