बेशर्म..बात करने की तमीज नहीं है, रोड के लिए पूछने पर रांची मेयर का जवाब, ऑडियो वायरल

मेयर आशा लकड़ा कहती हैं कि बेशर्म आदमी बात करने की तमीज है कि नहीं. आरोप लगाते हो. नंबर नोट कर तुमको दिखाते हैं. इस दौरान मेयर अपशब्द का भी इस्तेमाल करती हैं.

News18 Jharkhand
Updated: July 29, 2019, 1:22 PM IST
बेशर्म..बात करने की तमीज नहीं है, रोड के लिए पूछने पर रांची मेयर का जवाब, ऑडियो वायरल
रांची मेयर आशा लकड़ा (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: July 29, 2019, 1:22 PM IST
अपने मोहल्ले में रोड नहीं बनने से नाराज एक शख्स ने रांची मेयर को फोन किया, तो पहले पीए फिर मेयर ने उसे अपशब्द कहकर दिखा देने की धमकी दी. इस सिलसिले में एक ऑडियो वायरल हो रहा है. इसमें मेयर, उनके पीए और उस शख्स का बातचीत रिकॉर्ड है. हालांकि न्यूज-18 इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

दो साल से नहीं बना रोड

ऑडियो के मुताबिक फोन करने वाला शख्स खुद को मोरहाबादी के मेहंदी हसन गली निवासी सुजीत कुमार सिंह बताता है. उसके मुताबिक रोड के लिए उस गली के लोग कई बार आवेदन दे चुके हैं. दो साल से निगम के चक्कर काट रहे हैं. लेकिन अब तक रोड नहीं बना है.

road
मेहंदी गली का खस्ताहाल रोड


वोट मत दीजिएगा- पीए

हालांकि बातचीत के दौरान मेयर आशा लकड़ा के पीए यह भरोसा दिलाते हैं कि बरसात के बाद रोड का काम हो जाएगा. इस सिलसिले में टेंडर की प्रक्रिया पूरी हो गई है. लेकिन सुजीत कुमार इस आश्वासन पर भरोसा करने को तैयार नहीं होते. इसके बाद बहस गरम हो जाती है. पीए कहते हैं कि आप वोट मत दीजिएगा, रोड नहीं बनेगा. जवाब में सुजीत कमार ने कहा कि आप लोगों का काम वोट लेना, फिर सो जाना है. जनता का पैसे खा गये.

'बेशर्म..बात करने की तमीज नहीं'
Loading...

इसके बाद मेयर आशा लकड़ा फोन लेती हैं और कहती हैं कि बेशर्म आदमी बात करने की तमीज है कि नहीं. आरोप लगाते हो. नंबर नोट कर तुमको दिखाते हैं. इस दौरान मेयर अपशब्द का भी इस्तेमाल करती हैं. फिर पीए कहता है कि अब जबतक मैडम मेयर रहेंगी. वह रोड नहीं बनेगा. पुलिस भेजकर तुमको दिखाते हैं.

इनपुट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- चतरा में बैंक से 23 लाख रुपये की लूट, बिहार की तरफ भागे अपराधी

जेएमएम सांसद के बिगड़े बोल- बिजली बिल न दें, मांगने आए तो उसे बांध कर बैठा दें

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 1:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...