Home /News /jharkhand /

रांची गैंगरेप: 'पेट्रोल' में मिला क्लू और चंद घंटे में सलाखों के पीछे पहुंचे तीनों आरोपी

रांची गैंगरेप: 'पेट्रोल' में मिला क्लू और चंद घंटे में सलाखों के पीछे पहुंचे तीनों आरोपी

रांची पुलिस ने घटना के चंद घंटे बाद ही तीनों आरोपियों को दबोचा लिया.

रांची पुलिस ने घटना के चंद घंटे बाद ही तीनों आरोपियों को दबोचा लिया.

Gang rape in Ranchi: रांची पुलिस के मुताबिक आरोपियों की एक गलती के चलते कानून के हाथ उनतक पहुंच पाए. दरअसल आरोपियों ने अपनी कार में 1010 रुपये का पेट्रोल भरवाया था. पीड़िता की इसी सूचना पर ही पुलिस तीन आरोपियों को दबोचने में कामयाबी पाई.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के चान्हो में 15 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात से पुलिस ने पर्दा उठाने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की इसी एक गलती के चलते कानून के हाथ उनतक पहुंच पाए. दरअसल आरोपियों ने अपनी कार में 1010 रुपये का पेट्रोल भरवाया था. पीड़िता की इसी सूचना पर पुलिस तीन आरोपियों को दबोचने में कामयाबी पाई.

रांची पुलिस के अनुसार, पीड़िता का अपहरण करने के बाद अपराधियों ने कार में 1010 रुपए का पेट्रोल भरवाया था. ये जानकारी पीड़िता ने पुलिस को दी थी. लेकिन किसी पेट्रोल पंप से, ये वह नहीं बता पाई. लिहाजा पुलिस ने चान्हो से लेकर राजधानी रांची के तमाम पेट्रोल पम्प को खंगाला. जांच के क्रम में पुलिस को पता चला कि JH01Z-1170 नंबर की कार में सौम्या पेट्रोल पंप पर तेज भरवाया गया था. पुलिस ने कार मालिक कुदूस अंसारी को गिरफ्तार किया. फिर दो अन्य आरोपी सोहन कुमार और इरशाद अंसारी को भी दबोचा. पुलिस की पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया.

रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि आरोपी सोहन कुमार नाबालिग से एक तरफा प्यार करता था, लेकिन पीड़िता कभी उसे नोटिस नहीं करती थी. इस वजह से उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर साजिश रची और गैंगरेप को अंजाम दिया.

एसएसपी ने कहा कि ये पूरी तरह से ब्लाइंड केस था. पुलिस के पास ना तो गाड़ी का नंबर था और न ही आरोपियों के नाम मालूम थे. बावजूद इसके महज कुछ घंटों में पुलिस ने घटना से पर्दा उठा दिया.

घटना रविवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे चान्हो थाना क्षेत्र के पाटुक गांव के बड़का पुल के पास घटी. घटना के करीब चार घंटे बाद सुबह 9.30 बजे पीड़िता किसी तरह अपराधियों के चंगुल से बच निकली और पैदल पांच किमी की दूरी तय कर अपने गांव पहुंची. बदहवास पीड़िता ने किसी तरह परिजनों को आपबीती बताई.

पीड़िता अपनी दो अन्य सहेलियों के साथ दौड़ का अभ्यास करने के लिए निकली थी. गांव से दौड़ते हुए दो किमी दूर जब तीनों पाटुक गांव के बड़ा पुल के पास पहुंचीं, तो अचानक सफेद रंग की कार सामने से आकर रुकी. इसके बाद कार से उतरे तीन युवकों ने तीनों लड़कियों को पकड़ने का प्रयास किया. दो लड़कियां बच निकलीं, जबकि नाबालिग पकड़ी गयी. इसके बाद उसे चाकू दिखा जबरन कार में बिठाया और साथ लेकर रांची की ओर चले गये. इसके बाद उसे कहीं सुनसान स्थान पर ले गये और कार में ही तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

Tags: Gangrape, Jharkhand news, Ranchi news, Ranchi Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर