Ranchi News: पिस्टल की नोक पर रांची में दिनदहाड़े व्यवसाई से 1 करोड़ 25 लाख की लूट

 अपराधियों को व्यवसाई के हर मूवमेंट की पूरी खबर थी. लेकिन पुलिस लूट की बड़ी वारदात से बेखबर थी.  (सांकेतिक फोटो)

अपराधियों को व्यवसाई के हर मूवमेंट की पूरी खबर थी. लेकिन पुलिस लूट की बड़ी वारदात से बेखबर थी. (सांकेतिक फोटो)

व्यवसाई निकेश मिश्रा (Nikesh Mishra) जंगली फसल का कारोबार करते हैं. जिसमें लाह, करंज, महुआ आदि से जुड़ा व्यसाय है. मिश्रा के अनुसार वे पैसे लेकर उड़ीसा महाजन के पास जा रहे थे.

  • Share this:
रांची. हटिया टीओपी (Hatia TOp) से महज कुछ कदमों की दूरी पर ही व्यवसाई से हथियार के बल पर लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया. 1 करोड़ 25 लाख की लूट (Loot) की घटना को व्यवसाई से उस वक्त अंजाम दिया गया जब वह अपने ड्राइवर और एक कर्मचारी के साथ घर से निकले ही थे. जैसे ही गली से सड़क पर उनकी कार पहुंची तो उसी वक्त अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर गाड़ी को रुकवाया और फिर लूटपाट कर चलते बने. मामले की जानकारी मिलने के बाद हालांकि, पुलिस तफ्तीश (Investigation) में जुट गई है और अपराधियों की शिनाख्त को लेकर प्रयासरत है.

व्यवसाई निकेश मिश्रा जंगली फसल का कारोबार करते हैं. जिसमें लाह, करंज, महुआ आदि से जुड़ा व्यसाय है. मिश्रा के अनुसार वे पैसे लेकर उड़ीसा महाजन के पास जा रहे थे. उसी दरम्यान इस बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं, मिली जानकारी के अनुसार, अपराधियों को व्यवसाई के हर मूवमेंट की पूरी खबर थी. लेकिन पुलिस लूट की बड़ी वारदात से बेखबर थी.

व्यवसाई के किसी सहयोगी या कर्मी का हो सकता है हांथ

व्यवसाई निकेश मिश्रा ने बताया कि अपनी घर से सुबह साढ़े 5 बजे के करीब निकले थे. तभी इंडिगो कार से आए 5 अपराधियों ने उनकी गाड़ी रुकवाई और फिर पिस्टल की नोक पर पूरी वारदात को अंजाम दिया. व्यवसाई के अनुसार वे जंगली फसल का कारोबार करते हैं. वे जिसमें लाह, महुआ, इमली, करंज, धान आदि जुड़ी फसल का कारोबार करते हैं. व्यवसाई की कार में निकेश मिश्रा के साथ कर्मी छोटू और ड्राइवर राजकुमार सेन थे. वहीं, अपराधी 5 की संख्या में आए थे. सभी हथियार से लैस थे. वहीं, मामले में अबतक जो बातें अनुसंधान में सामने आई है उसके अनुसार व्यवसाई के किसी जानकार के द्वारा ही इस यात्रा पर जाने के बारे में सूचना लीक की गई थी. फिलहाल, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज