अपना शहर चुनें

States

Ranchi News: मॉल में खरीदारी करने जा रहे हैं तो हो जाइए सावधान, यहां एक्टिव है महिला चोर गिरोह

ये गिरोह कैश काउंटर और भीड़ भाड़ वाले स्टॉल के पास ज्यादा एक्टिव रहता है.
ये गिरोह कैश काउंटर और भीड़ भाड़ वाले स्टॉल के पास ज्यादा एक्टिव रहता है.

ये महिला चोर गिरोह (Female Thief Gang) काफी शातिर है. किसी को शक न हो उसे देखते हुए अपने साथ गोद में बच्चे को भी लिए रहती है.

  • Share this:
रांची. मॉल (Mall) में अगर खरीदारी करने जाते हैं तो हो जाइए सावधान, क्योंकि इनदिनों रांची (Ranchi) के मॉल में महिला चोर गिरोह एक्टिव है जो भीड़ भाड़ का फायदा उठाकर पलक झपकते ही आपके पर्स या फिर मोबाइल पर हाथ साफ कर जाती है. ये महिला चोर गिरोह (Female Thief Gang) काफी शातिर है. किसी को शक न हो उसे देखते हुए अपने साथ गोद में बच्चे को भी लिए रहती है. वहीं, अक्सर वे उस जगह लोगों को अपना शिकार बनाती है जिस स्टॉल में थोड़ी भीड़ हो और लोग सामान देखने या खरीदारी करने में व्यस्त रहते हों.

ये महिला चोर गिरोह कहां से आती है और अपना काम कर फिर कहां चली जाती है अबतक इसका पता तो नहीं चल पाया है. हालांकि, उनकी तस्वीर जरूर सीसीटीवी में कैद हुई है जिसमें नज़र आ रहा है कि ये महिला चोर किस तरह शातिराना अंदाज में एक महिला के पर्स पर अपना हाथ साफ कर रही है. और हाथ साफ करने के साथ ही वहां से रफूचक्कर हो जाती है. इस गिरोह में कितनी महिलाएं हैं फिलहाल इसे लेकर असमंजस बरकरार है लेकिन सीसीटीवी में  कुल 3 महिलाओं की तस्वीर कैद हुई है.

महिला के पर्स की हुई चोरी
पूरा मामला रांची के एक प्रतिष्ठित मॉल का है, जहां काजू बागान निवासी सौरभ कुमार की पत्नी पूनम कुमारी कुछ खरीदारी करने मॉल में पहुंची थी. यहां से उनको खरीदारी करनी थी. उस स्टॉल में थोड़ी भीड़ थी. उसी दरम्यान भीड़ का फायदा उठाते हुए महिला चोर गिरोह ने बड़े ही शातिराना अंदाज में पूनम के पर्स की चोरी कर ली और फिर वहां से फरार हो गई. फिलहाल, मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद ही इस महिला चोर गिरोह का पर्दाफाश हो पाएगा. वहीं, ये गिरोह कैश काउंटर और भीड़ भाड़ वाले स्टॉल के पास ज्यादा एक्टिव रहता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज