Ranchi News: कैदियों को पैरोल पर जेल से छोड़ना पड़ रहा भारी, बाहर आते ही फिर से कर रहे अपराध

रोहित पिछले ही महीने पैरोल पर जेल से बाहर आया था.

गिरफ्तार अपराधी रोहित वर्मा (Rohit Verma) रांची के सुखदेव नगर इलाके का शातिर चोर है. चोरी की एक वारदात को अंजाम देने के आरोप में पुलिस ने उसे दबोचा था.

  • Share this:
रांची. कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के मद्देनजर जेलों में भीड़ कम हो, इसके लिए कोर्ट के आदेश पर छोटे-मोटे अपराध में जेल में बंद कैदियों को पैरोल (Parole) पर रिहा किया गया था. रिहाई के बावजूद अपराधी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. पैरोल पर बाहर आए कई अपराधी फिर से अपराध की वारदात को अंजाम देने में लग गए हैं. ऐसी ही एक वारदात रांची के सुखदेव नगर थाना (Sukhdev Nagar Police Station) क्षेत्र में सामने आई है. पुलिस ने रोहित वर्मा नामक अपराधी को चोरी करते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. रोहित पिछले ही महीने पैरोल पर जेल से बाहर आया था.

गिरफ्तार अपराधी रोहित वर्मा (Rohit Verma) रांची के सुखदेव नगर इलाके का शातिर चोर है. चोरी की एक वारदात को अंजाम देने के आरोप में पुलिस ने उसे दबोचा था. रोहित पर स्कूटी चोरी का आरोप था और इसी आरोप में उसे जेल भेजा गया था. कोविड-19 संक्रमण को देखते हुए कोर्ट के आदेश पर कैदियों को राहत मिली और कई अपराधी पैरोल पर रिहा होकर बाहर आ गए. रोहित वर्मा भी पैरोल पर बाहर निकला, लेकिन वह अपराध के रास्ते को छोड़ने के बजाय फिर से चोरी करने लगा.

हाल के दिनों में बढ़ी थीं चोरी की घटनाएं
सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात में इजाफा हुआ था. सुखदेव नगर थाना प्रभारी ममता को लगातार यह सूचना मिल रही थी कि जेल से निकलने के बाद रोहित एक बार फिर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा है. रोहित वर्मा को थाना प्रभारी के द्वारा कई बार थाने में हाजिरी लगाने को भी कहा गया, लेकिन वह थाने नहीं पहुंचा. इसी दौरान चोरी की एक वारदात फिर से हो गई और पुलिस को जांच के क्रम में एक सीसीटीवी फुटेज मिली जिसमें चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए रोहित की तस्वीर कैद हो गई थी. सुखदेव नगर थाना क्षेत्र स्थित एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. वारदात के समय सीसीटीवी फुटेज में चोर की तस्वीर कैद हो गई थी, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने रोहित को दबोचा और फिर से उसे उसी होटवार जेल भेज दिया जहां वह पहले से बंद था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.