Ranchi News: RPF के उपमुख्य सुरक्षा आयुक्त के घर पर नाबालिग का यौन शोषण, केस दर्ज

पीड़िता ने अपने बयान में यह भी बताया है कि अधिकारी और उनकी पत्नी के बीच संबंध खराब थे.

नाबालिग पीड़िता ने अपने दिए बयान में बताया है कि वह पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर के रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के उपमुख्य सुरक्षा आयुक्त मो. शाकिब के रांची स्थित आवास पर काम करती थी.

  • Share this:
 रांची. पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर के रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के उपमुख्य सुरक्षा आयुक्त मो. शाकिब (Mo. Shakib)  के रांची स्थित आवास पर एक नबालिग आदिवासी लड़की (Minor Tribal Girl)के साथ यौन शोषण (Sexually abuse) करने का मामला सामने आया है. इस मामले में सीडब्ल्यूसी के समक्ष पीड़िता ने अपना बयान दर्ज करा दिया है. बयान में पीड़िता ने आरपीएफ अधिकारी मोहम्मद साकिब, उनकी पत्नी और उनके घर पर तैनात एक सिपाही पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता के बयान पर रांची के चुटिया थाने में इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

नाबालिग पीड़िता ने अपने दिए  बयान में बताया है कि वह पूर्व मध्य रेलवे हाजीपुर के रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के उपमुख्य सुरक्षा आयुक्त मो. शाकिब के रांची स्थित आवास पर काम करती थी. पीड़ित ने बताया कि अपने यहां ले जाने के दौरान मोहम्मद साकिब ने यह कहा था कि वह उसे अपनी बच्ची की तरह रखेंगे और पढ़ाई भी करवाएंगे. लेकिन घर पर ले जाने के बाद सब कुछ उल्टा हो गया. मोहम्मद साकिब की पत्नी पीड़िता के साथ अक्सर मारपीट करने लगी. घंटों तेल मालिश करवाने के बाद भी मोहम्मद साकिब की पत्नी को संतुष्टि नहीं मिलती थी. इस दौरान अगर पीड़िता थक जाती थी तो उसे मोहम्मद साकिब की पत्नी की फटकार के साथ उसे मार भी झेलनी पड़ती थी.

बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है
पीड़िता ने अपने बयान में यह भी बताया है कि अधिकारी और उनकी पत्नी के बीच संबंध खराब थे. दोनों में अक्सर लड़ाई झगड़ा और मारपीट हुआ करता था. इस दौरान जब वह बीच-बचाव करने जाती थी उसके साथ भी मारपीट किया जाता था. यहां तक कि रात रात भर बिना खाना खाए रखा जाता था और सोने भी नहीं दिया जाता था. वहीं, उपसुरक्षा आयुक्त की पत्नी उसपर उप सुरक्षा आयुक्त के साथ अवैध संबंध का आरोप लगाती थी.  वहीं,  पीड़िता ने सीडब्ल्यूसी को दिए बयान में बताया है कि उप सुरक्षा आयुक्त के घर पर तैनात सिपाही के द्वारा उसका अश्लील वीडियो उस वक्त बनाया गया जब वो कपड़े बदल रही थी और इस वीडियो  को वायरल की धमकी दे सिपाही उसके साथ छेड़खानी करता था. वहीं, साकिब को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने सिपाही के मोबाइल से वो वीडियो डिलीट कराया. फिलहाल बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.