Ranchi News: गंगा स्नान करने बनारस गया था पूरा परिवार, इधर चोरों ने बेटी की शादी से पहले ही चुरा लिए 22 लाख के गहने

चोरी के बाद घर में बिखरा सामान.

चोरी के बाद घर में बिखरा सामान.

Ranchi News: पत्ति ने बताया कि बेटी की शादी तय हुई थी और उसी की तैयारी भी चल रही थी. इसी वजह से उनके घर में कीमती गहने और कपड़े थे.

  • Share this:
रांची. राजधानी रांची (Ranchi) में बंद घर इनदिनों चोरों के निशाने पर हैं. रांची के बरियातू थाना (Bariatu police station) क्षेत्र के हिल व्यू कॉलोनी (Hill view colony) में भी चोरो के हाथ की सफाई देखने को मिली. जहां चोरो ने रिटायर्ड सीसीएलकर्मी आरआर चटर्जी के घर में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने लगभग 22 लाख के गहने, 50,000 नगद और एक लाख के कपड़े पर हाथ साफ किया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एफएसल की टीम ने मामले की पड़ताल की, लेकिन अब तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा.

रिटायर्ड सीसीएलकर्मी आरआर चटर्जी ने बताया कि वे अपनी पत्नी और बेटी के साथ गंगा स्नान के लिए बनारस गए हुए थे. मंगलवार की सुबह जब वे वहां से लौटे तो देखा कि घर के एक कमरे की लाइट जली हुई थी लेकिन गेट बंद था. अंदर जाने पर देखा तो घर के ग्रिल का ताला टूटा पड़ा था. और जब दंपत्ति कमरे के अंदर गए तो सारा सामान बिखरा था. आर आर चटर्जी की पत्नी भी रिम्स गायनिक इंचार्ज थी जो अब रिटायर्ड हो गई हैं. दंपत्ति ने बताया कि बेटी की शादी तय हुई थी और उसी की तैयारी भी चल रही थी. इसी वजह से उनके घर में कीमती गहने और कपड़े थे.

सुराग के लिए पुलिस की टीम लगातार प्रयास कर रही है

वहीं, चोर उनके घर में लगे सीसीटीवी को भी अपने साथ ले गए. चोरी की वारदात को देखकर दंपत्ति का कहना है कि इस पूरी वारदात के पीछे जो भी चोर थे वे घर के पूरी तरह परिचित थे और उन्हें यह पता था कि घर में समान कहां-कहां था. आरआर चटर्जी ने बरियातू थाने को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस और एफएसएल के साथ-साथ डॉग स्क्वायड  की टीम को भी मौके पर लाया गया. हालांकि, अभी तक चोरों का कोई सुराग हासिल नहीं लग पाया है. रांची के सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि चोरों के सुराग के लिए पुलिस की टीम लगातार प्रयास कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज