Ranchi News: फांसी के फंदे का व्हाट्सएप स्टेटस डालकर लिखा सॉरी और बंद कर ली आंखें

व्हाट्सएप स्टेटस में राजा ने फांसी का फंदा लगा रखा था और उसमें लिखा था सॉरी.(सांकेतिक तस्वीर)

व्हाट्सएप स्टेटस में राजा ने फांसी का फंदा लगा रखा था और उसमें लिखा था सॉरी.(सांकेतिक तस्वीर)

Ranchi News: रांची के बरियातू निवासी राजा मुंडा ने घर में ही फांसी लगाकर की खुदकुशी. चाउमिन की दुकान चलाने वाले राजा के मोबाइल की जांच से वॉट्सएप स्टेटस की मिली जानकारी. पुलिस ने शुरू की पड़ताल.

  • Share this:
रांची. आत्महत्या (Suicide) का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. लेकिन इसके साथ ही आत्महत्या से पहले सोशल नेटवर्क पर आत्महत्या की स्क्रिप्ट तैयार करने वाला ट्रेंड भी इन दिनों देखा जा रहा है. कुछ ऐसी ही वारदात देखने को मिली रांची के बारियातू इलाके में. यहां रहने वाले राजा मुंडा नाम के एक युवक ने अपने ही घर में फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले राजा ने अपने वाट्सअप स्टेस्टस पर फांसी का फंदा लगा उसमें सॉरी लिखा था.

बरियातू थाना क्षेत्र के तेतर टोली निवासी राजा मुंडा ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. राजा मुंडा एक चाउमिन दुकान चलाता था और वह अकेले ही रहा करता था. बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम तक उसके कमरे का दरवाजा काफी देर तक नहीं खुला तो आसपास के लोगों को शक हुआ. इसके बाद पड़ोसी दरवाजा तोड़कर कमरे में गए तो उनके होश फाख्ता हो गए, क्योंकि उन्होंने राजा के शव को फंदे से झूलता पाया. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. बरियातू पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. छानबीन के दौरान पुलिस को राजा के कमरे से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला, लेकिन उसके मोबाइल को चेक करने के दौरान उसका व्हाट्सएप पर स्टेटस मिला. व्हाट्सएप स्टेटस में राजा ने फांसी का फंदा लगा रखा था और उसमें लिखा था सॉरी.

रातू थाना क्षेत्र में युवती ने की आत्महत्या

वहीं, रांची में दूसरी आत्महत्या की घटना रातू थाना क्षेत्र में हुई, जहां छात्रा ने घर में फांसी लगा कर  आत्महत्या कर ली. मृतक छात्रा के पिता रातू थाने में पदस्थापित हैं और रातू के सिमलिया में चौकीदारी का काम करते थे. हालांकि, लड़की की आत्महत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज