• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • महेंद्र सिंह धोनी को रिटायर करने के लिए तैयार नहीं रांची में माही के फैन्स

महेंद्र सिंह धोनी को रिटायर करने के लिए तैयार नहीं रांची में माही के फैन्स

धोनी (फाइल फोटो)

धोनी (फाइल फोटो)

धोनी संभवत: आज अपने होम ग्राउंड पर अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे. लेकिन रांचीवासियों को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा. वे चाहते हैं कि उनका माही अभी और क्रिकेट खेलें.

  • Share this:
    रांची के राजकुमार महेन्द्र सिंह धोनी संभवत: आज अपने होम ग्राउंड पर अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे. ऐसी अटकलें हैं कि वह विश्व कप खेलकर क्रिकेट को अलविदा कह दें. लेकिन रांचीवासियों को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा. वे चाहते हैं कि उनका माही अभी और क्रिकेट खेलें. रांचीवासियों के मुताबिक धोनी में अभी और क्रिकेट बाकी है. इसलिए इस मौके पर रांचीवासियों की तरफ से धोनी को विदाई देने के लिए कोई खास व्यवस्था नहीं की गई है.

    हर कोई बस यही चाह रहा है कि इस मैच में धोनी का बल्ला चले और ऐसा चले कि हेलीकॉप्टर शॉट की बौछार लग जाए. अबतक धोनी की धुआंधार पारी से जेएससीए स्टेडियम और रांचीवासी दोनों महरूम रहे हैं. यहां माही ने तीन मैच की दो पारियों में मात्र 21 रन बना पाए हैं. उनका सर्वाधिक 11 रन रहा है. लेकिन आज के मैच में धोनी कमाल दिखाएंगे, दर्शकों की यही उम्मीद है. इसका ट्रेलर उन्होंने गुरुवार को प्रैक्टिस में दिखा दिया. प्रैक्टिस के दौरान माही ने लंबे-लंबे छक्के लगाये. दर्शकों को ऐसे ही छक्के का आज के मैच में लगने का इंतजार है.

    रांचीवासियों ने भले ही स्पेशल तैयारी नहीं की हो, लेकिन झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन ने इस मौके पर धोनी को सम्मानित करने का इंतजाम किया है. मैच से पहले जेएससीए स्टेडियम में धोनी के नाम पर पलेवियन का उद्घाटन होगा. उद्घाटन के लिए धोनी से अप्रोच किया गया तो उन्होंने विनम्रता से ऐसा करने से इनकार कर दिया, बोले अपने ही घर में क्या उद्घाटन करना. पांच मैचों की वनडे सीरीज में तीसरा मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में होने वाला है.

    रिपोर्ट- नवीन कुमार

    ये भी पढ़ें- अपने शहर में खामोश रहा है धोनी का बल्ला, 3 मैचों में मात्र 21 रन का रिकॉर्ड

    अंतिम बार अपने शहर में अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे धोनी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज