इस 'सुराग' से पकड़ा गया रामगढ़ से अपडाउन करने वाला गुलगुलिया गैंग

रांची (Ranchi) पुलिस ने गुलगुलिया गैंग की 3 महिलाओं को गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद कर लिया है. पूछताछ में पता चला कि महिला चोरों का ये गैंग रोजाना रामगढ़ (Ramgarh) से अप डाउन करता था.

0m Prakash | News18 Jharkhand
Updated: August 9, 2019, 12:39 PM IST
इस 'सुराग' से पकड़ा गया रामगढ़ से अपडाउन करने वाला गुलगुलिया गैंग
पुलिस ने गुलगुलिया गैंग की 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया
0m Prakash | News18 Jharkhand
Updated: August 9, 2019, 12:39 PM IST
सदर थाना क्षेत्र में हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए रांची पुलिस ने गुलगुलिया गैंग की 3 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिलाएं रोजाना बस से रांची आकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे शाम की गाड़ी से रामगढ़ रवाना हो जाती थीं. मामले की जांच के दौरान पुलिस के हाथ एक ऐसा क्लू लग गया था, जिसने पुलिस का काम आसान कर दिया था. पूछताछ में महिला चोरों ने अपनी गैंग की दूसरी महिलाओं के बारे में भी पुलिस को जानकारी दी है.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
सदर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर में हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने गुरूवार को गुलगुलिया गैंग के 3 महिला चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन महिलाओं के पास से चोरी का सामान भी बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि 6 जुलाई की सुबह हनुमान नगर निवासी विरेंद्र कुमार के घर को निशाना बनाया था. जब वीरेंद्र अपने घर से मॉर्निंग वाक पर निकले, तीनों आरोपी महिलाओं ने घर में चुपके से घुसकर मोबाइल, टैब समेत अन्य सामानों की चोरी की और फरार हो गईं.

Ranchi, Jhankhand News - इस सुराग से रांची पुलिस ने सुलझाया चोरी का मामला
इस सुराग से रांची पुलिस ने सुलझाया चोरी का मामला


इस सुराग से पुलिस ने सुलझाया मामला
इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि इन महिलाओं के साथ एक बच्ची भी थी जिसके चेहरे पर सफेद दाग है. तत्काल पीसीआर और पेट्रोलिंग वैन को इस बात की जानकारी दी गई. गुरूवार को एक पीसीआर वैन ने इन लोगों को देखा, पूछताछ में इन महिलाओं ने अपना अपराध कबूल कर लिया. इनकी निशानदेही पर चोरी गया सामान भी बरामद कर लिया गया है.

रोजाना रामगढ़ से अप डाउन करता था गैंग 
Loading...

पूछताछ में इन महिलाओं ने ये भी बताया कि वो रोजाना सुबह बस से रांची आती थीं और चोरी की वारदातों को अंजाम देने के बाद शाम में रामगढ़ चली जाती थीं. उन्होंने ये भी बताया कि वे किस तरह इन घटनाओं की रेकी करती थीं. पूछताछ में उन्होंने अपने गिरोह की अन्य महिलाओं के बारे में भी पुलिस को बताया है.

ये भी पढ़ें -

बेबस इमरान खान बोले- भारत से युद्ध नहीं चाहते, अगर हुआ तो देंगे करारा जवाब

जम्मू-कश्मीर, लद्दाख पर मेहरबान मोदी सरकार, 8 लाख लोगों के अकाउंट में भेजे गए 4-4 हजार रुपये!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2019, 12:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...