फर्जी आईबी अधिकारी बनकर रुपये ठगने की थी साजिश, विवाद होने पर कर दी कारोबारी भाइयों की हत्या

अशोक नगर डबल मर्डर केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी के बॉडीगार्ड को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में बॉडीगार्ड ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं.

News18 Jharkhand
Updated: March 15, 2019, 6:53 PM IST
फर्जी आईबी अधिकारी बनकर रुपये ठगने की थी साजिश, विवाद होने पर कर दी कारोबारी भाइयों की हत्या
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बॉडीगार्ड
News18 Jharkhand
Updated: March 15, 2019, 6:53 PM IST
रांची के अशोक नगर डबल मर्डर केस में पुलिस ने मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी के बॉडीगार्ड को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में बॉडीगार्ड ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं. पुलिस के मुताबिक बॉडीगार्ड ने यह बताया कि पूरा मामला महज 5 लाख रुपये का नहीं, बल्कि उससे कहीं ज्यादा का है.

पुलिस ने बॉडीगार्ड की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल हुए पिस्टल और 19 जिंदा कारतूस को बरामद कर लिया. साथ ही सीसीटीवी के जले हुए डीवीआर को भी पुलिस ने रांची के धुर्वा थाना इलाके से जब्त किया है. एसएसपी अनीश गुप्ता के मुताबिक साक्ष्य  छिपाने के लिए हत्यारों ने मृतकों के मोबाइल ले लिये. घटना के बाद आरोपी बॉडीगार्ड सुनील कोलकाता में जा छिपा था. बतौर एसएसपी सुनील ने बताया कि वह घटना के वक्त मौके पर मौजूद था.

एसएसपी के मुताबिक साजिश रच कर घटना को अंजाम दिया गया. मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी के दोस्त एमके सिंह खुद को फर्जी आईबी ऑफिसर बताकर मृतकों से पैसे ठगने की कोशिश कर रहे थे. उसी को लेकर हुए विवाद में दोनों भाइयों की हत्या कर दी गई. घटना के वक्त मौके पर काफी सारे पैसे थे. एसएसपी के मुताबिक अन्य तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं.



गिरफ्तार बॉ़डीगार्ड ने बताया कि उससे पिस्टल लेकर एमके सिंह ने गोली चलाई थी. वहीं दूसरे अंगरक्षक धर्मेंद्र ने भी गन से फायरिंग की थी. बता दें कि बीते 6 मार्च को रांची के अशोक नगर इलाके में एक निजी चैनल के दफ्तर में दो सगे कारोबारी भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दूसरे दिन सात मार्च को घटना सामने आई.

रिपोर्ट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- डबल मर्डर मामले में मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी का ड्राइवर पटना से गिरफ्तार

निजी चैनल के ऑफिस में कारोबारी भाइयों की गोली मारकर हत्या
Loading...

 

 

 

 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...