लाइव टीवी

डबल मर्डर मामले में मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी का ड्राइवर पटना से गिरफ्तार

News18 Jharkhand
Updated: March 11, 2019, 1:42 PM IST
डबल मर्डर मामले में मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी का ड्राइवर पटना से गिरफ्तार
डबल मर्डर मामले में मुख्य आरोपी का ड्राइवर गिरफ्तार

रांची के अशोक नगर में हुए डबल मर्डर के मामले में पुलिस अबतक मुख्य आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है. हालांकि लोकेश चौधरी के ड्राइवर शंकर को पुलिस ने पटना से गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
राजधानी रांची के अशोक नगर में हुए डबल मर्डर के मामले में पुलिस अबतक मुख्य आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है. हालांकि लोकेश चौधरी के ड्राइवर शंकर को पुलिस ने पटना से गिरफ्तार कर लिया. एसआईटी पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. अबतक की जांच में पांच लाख रुपये की लेनदेन में हत्या की बात सामने आई है.

बीते 6 मार्च को अशोक नगर स्थित निजी चैनल के दफ्तर में दो कारोबारी भाइयों की लाश मिली थी. दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. आरोप के मुताबिक निजी चैनल के कर्ताधर्ता लोकेश चौधरी ने लेनदेन के विवाद में दोनों भाइयों की हत्या कर दी और फरार हो गया. पुलिस को लोकेश के घर और दफ्तर के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. एसएसपी अनीश गुप्ता ने कहा कि आरोपी ड्राइवर शंकर को रांची पुलिस की विशेष टीम ने सघन छापेमारी के बाद पटना से गिरफ्तार किया. उससे पूछताछ में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं.

एसएसपी के मुताबिक लोकेश की गिरफ्तारी के लिए रांची पुलिस की एक टीम प्रदेश के बाहर गयी है. उसकी गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के पीछे के कारणों का उद्भेदन हो पाएगा. बतौर एसएसपी लोकेश चौधरी की संपत्तियों को सील करने की प्रक्रिया जल्द शुरू की जाएगी.

इस दोहरे हत्याकांड को सुलझाने के लिए एसआईटी की टीम गठित की गई है. रांची की सिटी एसपी सुजाता टीम को लीड कर रही हैं. इस मामले में तीन अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.

रिपोर्ट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- निजी चैनल के ऑफिस में कारोबारी भाइयों की गोली मारकर हत्या

सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में टीपीसी के तीन नक्सली ढेर 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 11, 2019, 1:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर