Home /News /jharkhand /

हुस्न की आड़ में नशे का कारोबार, दिल्ली की मॉडल निकली रांची की ड्रग्स तस्कर

हुस्न की आड़ में नशे का कारोबार, दिल्ली की मॉडल निकली रांची की ड्रग्स तस्कर

रांची पुलिस ने ड्रग्स सप्लाई करने वाली मॉडल और गिरोह को दबोचा है (फाइल फोटो)

रांची पुलिस ने ड्रग्स सप्लाई करने वाली मॉडल और गिरोह को दबोचा है (फाइल फोटो)

Ranch Drugs Supplier Gang: रांची पुलिस की स्पेशल टीम ने ज्योति भारद्वाज नाम की महिला को विद्यानगर से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से 28 ग्राम ब्रॉउन शुगर भी बरामद किया है. ज्योति दिल्ली में मॉडलिंग का काम करती है और वहीं ड्रग्स सप्लायर के संपर्क में आई.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड की रांची पुलिस ने एक ऐसे ड्रग्स सप्लायर गिरोह (Drugs Supplier Gang) का उद्भेदन किया है जो शहर के युवाओ को फांसने के लिए मॉडल (Female Model) का सहारा लेता था. रांची के सुखदेव नगर थाना क्षेत्र में गिरोह का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने एक युवती और एक युवक को दबोचा है, हालांकि सरगना पुलिस को चकमा दे मौके से फरार हो गया. युवती का नाम ज्योति भारद्वाज बताया जा रहा है जो मॉडलिंग का काम करती है. युवती पिछले ढाई वर्षों से दिल्ली में रहती थी और वर्तमान में रांची आई हुई थी और गांधी नामक ड्रग्स तस्कर के सम्पर्क में आने के बाद इस अवैध कारोबार में जुड़ी.

जानकारी के अनुसार युवती नशे की पुड़िया को सप्लाई करने के लिए नए एजेंट्स की भर्ती करती थी और नए नशे करने वाले युवको को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर उनसे ड्रग्स का अवैध कारोबार करवाती थी. मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली एएसपी मुकेश लुनायत ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सुखदेव नगर इलाके में ड्रग्स का अवैध कारोबार हो रहा है. इसके बाद पुलिस ने ड्रग्स की पुड़िया सप्लाई करने आए युवक हर्ष कुमार नामक आरोपी को दबोचा और फिर उसकी निशानदेही पर ही ज्योति भारद्वाज को विद्यानगर से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने उसके पास से 28 ग्राम ब्रॉउन शुगर भी बरामद किया है.

पुलिस ने जब युवती के घर छपेमारी की तो वहीं मौके पर मौजूद सरगना गांधी स्थिति को भांपते हुए अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फ़रार हो गया. उसकी तलाश में पुलिस की टीम लगतार छापेमारी कर रही है.  रांची में इस तरह की पहली घटना है जिसमे मॉडल की संलिप्ता ड्रग्स के कारोबार में सामने आई है.

Tags: Drugs case, Drugs mafia, Drugs Peddler, Drugs trade, Jharkhand news, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर